बस्ती: रेप का मुकदमा वापस ना लेने पर आरोपियों के परिजनों ने दी खौफनाक सजा, पीड़िता के पेट में घोंपा चाकू
Advertisement

बस्ती: रेप का मुकदमा वापस ना लेने पर आरोपियों के परिजनों ने दी खौफनाक सजा, पीड़िता के पेट में घोंपा चाकू

Basti News: बस्ती जिले में एक रेप पीड़िता पर मंगलवार को ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया गया. आरोप है कि आरोपियों के परिवारजनों ने रेप का मुकदमा वापस ना लेने पर पीड़िता पर जानलेवा हमला किया.  

सांकेतिक तस्वीर.

राघवेन्द्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले (Basti Crime News) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने मंगलवार को एक रेप पीड़िता (Attack on Rape Victim) के घर में घुसकर उसके पेट में चाकू घोंप दिया. घायल अवस्था में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. लड़की की मां ने गांव के एक युवक और दो महिलाओं पर घर में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र का है. नौ महीने पहले यहां जमीन विवाद की रंजिश में एक गांव के तीन दबंगों ने एक लड़की के साथ मारपीट की. उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोप है कि पीड़िता के मुंह के अंदर ब्लेड डाल दिया गया था. उस दौरान पीड़ित को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया था. इलाज के बाद लड़की की जान बची थी. इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और धारा 307 के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था. तीनों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेज दिया था. जो अब भी जेल में बंद हैं. तभी से दोनों पक्षों में रंजिश चलती आ रही है. 

यह भी पढ़ें- UP News: मुख्तार के करीबियों पर एक्शन, 2 करीबियों की लगभग 100 करोड़ की संपत्ति कुर्क

वहीं, पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि जमीन विवाद में कुछ महीने पहले मेरी लड़की के साथ मारपीट और दुष्कर्म की घटना हुई थी. लड़की के ऊपर लगातार मुकदमे में बयान बदलने का दबाव बनाया जा रहा था. इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. 

पीड़िता के परिवार के दो लोग भी जेल भी बंद 
पीड़िता के पिता और भाई के खिलाफ भी दूसरे पक्ष ने कोर्ट से एससी-एसटी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें पीड़िता के परिवार के दो लोग जेल में बंद हैं. मामले को लेकर एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पुरानी रंजिश में युवती पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया. पूर्व में भी लड़की के साथ घटना हो चुकी है. पीड़िता के घर के सामने रहने वाले तीन लोगों पर चाकू मारने का आरोप लगा है. मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- श्रीकांत त्यागी के समर्थन में धरना प्रदर्शन, टोल प्लाज पर कब्जे की धमकी

Aligarh News: अलीगढ़ में फिर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश, समुदाय विशेष के युवक ने मंदिर में किया गंदा काम

Trending news