वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने आजमगढ़ में किसान आंदोलन पर अपनी बेबाक बात रखी है. उन्होंने कहा कि एक साल पहले किसान आंदोलन (Farmers Protest) किसानों की जरूरतों को लेकर शुरू हुआ था, लेकिन जब विरोधियों को मालूम हुआ कि यह चीज भुनाई जा सकती है तो इसमें विरोधियों के साथ चीन, पाकिस्तान मिल गया. खालिस्तान की फिर से रूपरेखा बनाने लगे. अनूप जलोटा ने सवाल करते हुए कहा कि कोई लालकिले (Red Fort) पर जाकर तिरंगे का अपमान करेगा, तो हम कैसे सहेंगे? आज अपने ही देश में अपने देश के लोग तंग हो रहे हैं. जो लोग किसान आंदोलन चला रहे हैं, उन्हें समझने की जरूरत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

JP Nadda और CM Yogi का कानपुर-बुंदेलखंड दौरा: बाबा नामदेव गुरुद्वारा के किए दर्शन, करेंगे क्षेत्र कार्यालयों का उद्घाटन


आजमगढ़ में टैलेंट कमाल का है
अनूप जलोटा आजमगढ़ में सारेगामा एकेडमी (Saregama Academy) के सौजन्य से आयोजित एक ऑडिशन वर्कशॉप में हिस्सा लेने आए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में टैलेंट कमाल का है, यह मेरे लिए नया नहीं है. यहां जब आता हूं तो कैफी आजमी की याद आ जाती है. हम चाहते हैं कि यहां भी सिंगिंग स्टार्स नजर आयें. 


UP Politics से जुड़े सबसे बड़े मिथक को आज एक बार फिर तोड़ेंगे सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ


पहले के गानें सदाबहार थे, आज सिर्फ एक हफ्ते के लिए बनते हैं
वहीं, फिल्मों को लेकर भजन सम्राट ने कहा कि आजकल की फिल्में पहले जैसी नहीं रहीं. पहले की फिल्मों और गानों में काफी मेहनत होती थी. आजकल की फिल्में और गाने एक हफ्ते चलने के लिए बनते हैं. पहले यह सोचा जाता था कि ऐसा गाना बनाया जाए कि हर शादी में बजे, जैसे बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है, ऐ मेरी जोहराजबीं... इन गानों के बिना आज भी शादी नहीं होती.


'आरिफ' से 'सिद्धार्थ' बने शख्स ने कहा- बड़ों ने बहकावे में आकर अपना लिया था मुस्लिम धर्म, अब हम कर रहे वापसी


शबाना आजमी के बयान पर भी दिया जवाब
चार दिन पहले आजमगढ़ जिले में आईं प्रख्यात अदाकारा और पूर्व सांसद शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने बयान दिया था कि किसान बिल जिस तरह से वापस हुआ, उसी प्रकार सीएए-एनआरसी (CAA-NRC) भी वापस करने को लेकर भी आंदोलन होना चाहिए. इस सवाल पर अनूप जलोटा ने कहा कि सरकार ने जो भी कानून बनाया, वह वापस हो जाएंगे तो इसका लोग नाजायज फायदा उठाने लगेंगे. सरकार ने किसानों को काफी सहूलियत दी है.


WATCH LIVE TV