Bharat Jodo Yatra : बनारस में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चले लात घूंसे
Advertisement

Bharat Jodo Yatra : बनारस में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चले लात घूंसे

Bharat Jodo Yatra : वाराणसी में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. राहुल गांधी की देशव्यापी स्तर पर भारत जोड़ो यात्रा जनवरी में उत्तर प्रदेश पहुंचने वाली है.

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा वाराणसी पहुंची

Bharat Jodo Yatra 2022 : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी पार्टी नेताओं में गुटबाजी और सिरफुटौव्वल बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. अलग- अलग इलाकों से निकल रही प्रांतीय भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार को वाराणसी पहुंची, लेकिन वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) के बीच जमकर मारपीट देखने को मिली. मारपीट के वक्त बनारस के वरिष्ठ नेता अजय राय भी मौजूद रहे.पांडेपुर चौराहे के पास पहुंची भारत जोड़ो यात्रा में ये हंगामा देखने को मिला. अजय राय के सामने ही कार्यकर्ताओं में जमकर लात घूंसे चले.

उधर, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ विवादित बयान को लेकर घिरे अजय राय ने कहा कि वो अपनी बात पर कायम हैं. अजय राय ने कहा, पूर्वांचल की यही भाषा है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान वाराणसी में अजय राय ने कहा कि उनकी बात कतई गलत नहीं है.स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के अपील पर अजय राय ने कहा करोना नियमों का बीजेपी वाले खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं.खड़गे पर विवादित बयान देने वाले भोपाल के विधायक रामेश्वर शर्मा पर अजय राय ने कहा की बीजेपी की यही भाषा है, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं होगी. 

Bharat Jodo Yatra 2022 : यूपी से कब गुजरेगी भारत जोड़ो यात्रा, क्या कोरोना से राहुल की यात्रा पर लगेगा ब्रेक

दरअसल, कांग्रेस की प्रांतीय भारत जोड़ो यात्रा कई शहरों से निकल रही है. प्रांतीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अजय राय ने झंडारोहण कर वाराणसी में यात्रा की शुरुआत की थी.सैकड़ो की संख्या में तिरंगा और गाजे बाजे के साथ सड़कों पर कांग्रेस वर्कर इसमें शामिल हुए. इसके पूर्व अजय राय ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बीजेपी सरकार को घेरा और कहा कि महंगाई भ्रष्टाचार चरम पर है.

स्मृति ईरानी मामले में खुद को पाक साफ बताते हुए अजय राय ने कहा, पुलिस करवाई से नहीं डरता,चाहें तो जेल भेज दें. राय ने कहा, GST गब्बर सिंह टैक्स से व्यापारी दुकान छोड़कर भाग रहे हैं, हम सरकार में आएंगे तो GST का एक स्लैब होगा. अजय राय ने मुख्तार अंसारी की सज़ा पर कहा अत्याचारी को मिली है सज़ा, डरूंगा नहीं. अन्याय के खिलाफ डटकर लड़ूंगा.

 

 

Trending news