Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर अनुपमा यादव (Anupama Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग 'छाती छेद कर दिही' (CHHATI CHHED KAR DIHI) के ऑडियो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. जिसके बाद अब इसी का वीडियो सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में भोजपुरी सेंसेशन एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (MAHI SHRIVASTAVA) अपनी मोहक अदा से सबको दीवाना बना रही हैं. यह धमाकेदार भोजपुरी गाना 'छाती छेद कर दिही' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने को बिग लेबल पर काफी डांसर्स के साथ शूट किया गया है जोकि देखते ही बन रहा है. गाने की शुरुआत बुलेट पर सवार एक दिलफेंक आशिक माही श्रीवास्तव के पास आता है और प्रपोज करता है. ब्यूटीफुल लुक में हाथ में तमंचा लिए पूरे एटिट्यूड में माही श्रीवास्तव कहती हैं कि 'हमके पटावे के देखा जनि सपना, तोहसे लेबल नाही मैच करे अपना, माथा सनकी त साफे मतभेद कर दिही, तोहर वाईट वाईट शर्ट पूरा रेड कs दिही, गोली मार के इयार छाती छेद कs दिही...'


नीचे देखें भोजपुरी सॉन्ग 'छाती छेद कर दिही' (CHHATI CHHED KAR DIHI) 



बता दें कि सिंगर अनुपमा यादव और माही श्रीवास्तव दोनों की ही सोशल मीडिया में गजब की फैन फॉलोइंग है. दोनों के गानों को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. अनुपमा की आवाज के चाहने वालों की एक लंबी चौड़ी लिस्ट है जो इनके गानों को हाथोंहाथ उठा लेते है. वहीं, माही की अदाओं पर मरने वालों की भी कमी नहीं है. वे जब जब अपनी कमर मटकती है तो दर्शकों के दिलों छुरिया चल जाती हैं.
 
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस धमाकेदार भोजपुरी लोकगीत 'छाती छेद कर दिही' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. सिंगर अनुपमा यादव के गाये इस गीत पर जबरदस्त परफॉर्मेंस एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने किया है.