Shilpi Raj Leaked MMS: सोशल मीडिया पर आजकल वायरल वीडियो की भरमार है. लोग अपने पर्सनल वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. लेकिन कई बार इन वीडियो को डालना किसी के लिए मुसीबत बन सकता है. ताजा मामला भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का है, जिनका एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. MMS की घटना के बाद से शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई हैं. इससे पहले भी कई महिला कलाकारों के वीडियो वायरल हो चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले दिनों अपनी सुरीली आवाज और गानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था. इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट MMS लीक होने के बाद अभी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. इस वीडियो में शिल्पी राज आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही थी. शिल्पी राज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और शिल्पी परेशान हो गईं थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई तक दी. यहां तक कि उन्हें खुद लोगों के सामने आना पड़ा और रोते हुए इशारों-इशारों में उन्होंने अपने खिलाफ साजिश करार दिया. ए


शिल्पी राज का जो वीडियो वायरल हुआ है इसमें वो किसी व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई जा रही हैं. सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो में है और किसी दूसरे व्यक्ति के द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है.यानि कि कमरे में इन दो लोगों के अलावा तीसरा भी मौजूद था.


तृषा कृष्णन का वीडियो हुआ था वायरल
खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'खट्टा मीठा' में काम कर चुकी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का एक एमएमएस जमकर वायरल हुआ था. जिसके बाद उनको इसकी सफाई भी देनी पड़ी थी.


नयनतारा का फोटो हुआ था वायरल
साउथ की सुपरस्टार नयनतारा का कुछ साल पहले एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें नयनतारा  एक्टर सिंबू के साथ एक किसिंग फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. सिंबू के साथ नयनतारा को इस हालत में देखकर एक्ट्रेस के फैंस शॉक्ड रह गए थे.


रिया सेन के  MMS ने मचाया था तहलका
बीते कई दिनों से अपने वायरल MMS को लेकर शिल्पी राज  सुर्खियों में हैं. बॉयफ्रेंड के साथ का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद से ही शिल्पी के करियर पर सवाल उठ रहे हैं. शिल्पी राज की तुलना की बालीवुड अभिनेत्री रिया सेन से की जा रही है. रिया सेन की जिंदगी एक एमएमएस की वजर से बर्बाद हो गई थी. रिया बालीवुड की डिमांडिंग अभिनेत्री में मानी जाती थी. बता दें कि रिया सेन जानी-मानी अभिनेत्री राइमा सेन की छोटी बहन हैं. अपने करियर की शुरुआत रिया ने वर्ष 1991 में एक बाल कलाकार के रूप में की थी. फिल्मों में बोल्ड और हॉट सीन्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं हैं रिया सेन. 'स्टाइल', 'झंकार बीट्स' और 'अपना सपना मनी-मनी' जैसी हिट फिल्मों ने रिया के करियर को एक अलग आयाम दिया.


अश्मित पटेल के साथ  MMS हुआ था वायरल


साल 2005 में एक्टर अश्मित पटेल के साथ उनका एक MMS वायरल हुआ था, जिसमें वह दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए दिख रहे थे. ऐसा आरोप था कि पब्लिसिटी के लिए रिया ने खुद अपना ये वीडियो लीक करवा दिया था. MMS का विवाद इतना बढ़ गया की रिया को बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी. रिया ने वीडियो को फेक बताते हुए सारे आरोप खारिज कर दिए थे.इस कांड के बाद से रिया का फिल्मी करियर पूरी तरह से तबाह हो गया. इसी तरह  MMS के वायरल होने के बाद भोजपुरी गायिका शिल्पी राज की तुलना भी रिया सेन से की जा रही है.


लखनऊ के नामी कॉलेज की दो छात्राएं कोविड पॉजिटिव, दो दिन के लिए बंद ला मार्टिनियर, दिशा निर्देश जारी


आजम खान से मुलाकात करने वालों का सिलसिला जारी, जेल में मिलने पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम


WATCH LIVE TV