लखनऊ के नामी कॉलेज की दो छात्राएं कोविड पॉजिटिव, दो दिन के लिए बंद ला मार्टिनियर, दिशा निर्देश जारी
Advertisement

लखनऊ के नामी कॉलेज की दो छात्राएं कोविड पॉजिटिव, दो दिन के लिए बंद ला मार्टिनियर, दिशा निर्देश जारी

स्कूल को 25 और 26 अप्रैल के लिए बंद कर दिया गया है. 27 अप्रैल को फिर से कॉलेज खुलेगा..... हालांकि आज से icse बोर्ड हाई स्कूल की परीक्षा भी शुरू हो रही है जिसको लेकर स्कूल में अलग से इंतज़ाम किए गए हैं....

 

लखनऊ के नामी कॉलेज की दो छात्राएं कोविड पॉजिटिव, दो दिन के लिए बंद ला मार्टिनियर, दिशा निर्देश जारी

मयूर शुक्ला/लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार कोविड संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. राज्य में सबसे ज्यादा मामले दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर जिले में पिछले 24 घंटे में दर्ज किए गए हैं. राजधानी लखनऊ के ला मार्टिनियर गर्ल्ज़ कॉलेज में रविवार को दो स्टूडेंट्स की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई, जिसके बाद कॉलेज को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. पूरे कॉलेज को सेनेटाइज किया गया. साथ ही निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कराते हुए टेस्टिंग भी कराई जाएगी.

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 25 अप्रैल के बड़े समाचार

 

दो दिन के लिए स्कूल बंद
स्कूल को 25 और 26 अप्रैल के लिए बंद कर दिया गया है. 27 अप्रैल को फिर से कॉलेज खुलेगा. हालांकि आज से icse बोर्ड हाई स्कूल की परीक्षा भी शुरू हो रही है जिसको लेकर स्कूल में अलग से इंतज़ाम किए गए हैं. परीक्षाएं कोविड गाइडलाइन के साथ करवाई जाएगी.

बाराबंकी में दो कोविड मरीजों की मौत
राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक प्रदेश में चौथी लहर से पहले कोरोना संक्रमण से दो लोगों की मौत का मामला भी सामने आया है. विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बाराबंकी में दो मरीजों की मौत कोरोना के कारण हुई है. 

डीएम ने की लोगों से अपील
लखनऊ जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि कोविड गाइडलाइन का पालन करें. सोशल डिस्टेंसिंग का  ध्यान रखें. सार्वजनिक स्थानों, स्कूल बाज़ारों में निकलने से पहले मास्क का प्रयोग अवश्य करें. अगर किसी को कोविड संक्रमण के लक्षण दिख रहे हैं, तो तत्काल टेस्ट कराएं.

बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या 
गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना के मामलों में तेजी आई है. दिल्ली में भी कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है.प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान 1,13,162 नमूनों की जांच की गई जिसमें कोविड के 213 नये मरीज सामने आए हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news