राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 35 लोग घायल हो गए हैं जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है.  मौके पर सीओ सिधौली यादुवेंदु और सिधौली कोतवाल सहित पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कराया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां पर हुआ सड़क हादसा
ये सड़क हादसा सिधौली कोतवाली क्षेत्र में देर रात हुआ. सीतापुर में नेशनल हाइवे 24 (National Highway in Sitapur) पर हुए दर्दनाक हादसे में अचानक चीख पुकार मच गई. यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार एक ही परिवार के लोगों को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.  इस टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए. उसमें सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 4 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर (Lucknow Trauma Center) रेफर कर दिया गया है जबकि अन्य घायलों का उपचार जारी है.


देवा शरीफ जा रहे थे लोग
बता दें कि शाहजहांपुर से ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर 3 दर्जन से अधिक लोग देवा शरीफ जा रहे थे. तभी सिधौली इलाके में पीछे से आ  रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी. 


 ट्रैक्टर ट्राली में कुल 35 लोग सवार
वहीं इस सड़क हादसे पर ASP एनपी सिंह ने बताया एक परिवार शाहजहांपुर के रोजा से बाराबंकी (Barabanki)  के देवा शरीफ जा रहा था. जहां उनके बच्चे का मुंडन था. सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी और बाद में पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है. चार गंभीर हैं जिन्हें ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. ट्रैक्टर ट्राली में कुल 35 लोग सवार थे.



 


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 15 सितंबर के बड़े समाचार