वाराणसी: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को तगड़ा झटका लगा है. सुभासपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रताप सिंह ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही पार्टी में दो फाड़ कर भी एक नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है. जी मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने उन्हें धोखा दिया है. साथ ही अपनी एक नई पार्टी ''राष्ट्रीय समता पार्टी'' बनाने का ऐलान कर दिया. बता दें हाल ही में शशि प्रताप को पार्टी ने प्रवक्ता पद से हटाया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शशि प्रताप सिंह ने ओपी राजभर को देश का सबसे बड़ा झूठा नेता बताया. साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि 17 साल पार्टी की सेवा करने के बावजूद खुद उन्होंने अपनी पत्नी और अपने बेटे को ही पार्टी में बड़े पदों पर बिठाया है. परिवारवाद का सबसे बड़े वाहक ओमप्रकाश राजभर को बताते हुए शशि प्रताप में कहा कि ओपी बिन पेंदी के लोटे की तरह हैं.


वहीं, पूरे मामले पर सुभसपा महासचिव और ओपी राजभर के बेटे अरुण राजभर का कहना है कि शशि प्रताप सिंह के जाने से पार्टी का कोई नुकसान नहीं होगा. उन्होंने कहा कि अवसर की राजनीति करने वालों को जब लाभ नहीं मिलता है तो किनारा कर लेते हैं. शशि प्रताप सिंह बहुत पहले पार्टी छोड़ चुके हैं. साथ ही आरोप लगाया कि वह भाजपा के लिए काम कर रहे थे. परिवारवाद के आरोप पर उन्होंने कहा कि पार्टी में जो काम करता है वही आगे बढ़ेगा.


WATCH LIVE TV