Bigg Boss : बिग बॉस ने ड्रामाक्वीन अर्चना गौतम को घर से बेघर किया, जानें क्‍या है वजह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1433697

Bigg Boss : बिग बॉस ने ड्रामाक्वीन अर्चना गौतम को घर से बेघर किया, जानें क्‍या है वजह

बिग बॉस सीजन 16 में शो के बीच शिव ठाकरे से हाथापाई हो गई. शिव ठाकरे को चोट लगने के बाद बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्‍ता. 

Bigg Boss : बिग बॉस ने ड्रामाक्वीन अर्चना गौतम को घर से बेघर किया, जानें क्‍या है वजह

Bigg Boss : बिग बॉस सीजन 16 से ड्रामाक्वीन अर्चना गौतम को बाहर कर दिया गया है. अर्चना के शो से बाहर आने की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्चना का शिव ठाकरे से कहासुनी हो गई. बात इतनी बिगड़ी कि दोनों में हाथापाई तक हो गई. शिव को चोट लगने के बाद अर्चना को बाहर करने की अपील की गई. जिसके बाद बिग बॉस ने अर्चना को घर से बाहर करने का फैसला लिया. 

शिव को चोट लगने के बाद उठाया गया कदम    
एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्चना गौतम द्वारा शिव ठाकरे पर हाथ उठाने की वजह से बाहर का रास्‍ता दिखाया गया है. हाथापाई में शिव ठाकरे को चोट लगने के बाद शिव ने बिग बॉस से अर्चना को शो से बाहर निकालने की अपील की. इसमें सौंदर्या ने भी शिव का साथ दिया. बताया जा रहा है कि वूट पर भी लाइव टेलीकास्ट बंद कर दिया गया है. 

सोशल मीडिया में  ट्रेंड कर रहा नाम 
बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद अर्चना का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. कई लोग उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन बता अर्चना को वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं. दर्शकों का कहना है कि बिग बॉस को अर्चना को वापस बुलाना चाहिए. तभी शो में एंटरटेनमेंट बना रहेगा. दर्शकों का कहना है कि सीजन के शुरुआत में अर्चना ने ही लोगों को एंटरटेन किया. दर्शकों का कहना है कि अर्चना का डायलाग मारते-मारते मोर बना दूंगी काफी लोकप्रिय हो गया है. 

मरेठ की रहने वाली हैं अर्चना 
बता दें कि अर्चना यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं. वह कांग्रेस से एमएलए का चुनाव भी लड़ चुकी हैं. अर्चना को हस्तिनापुर से टिकट मिला था. हालांकि चुनाव में उन्‍हें सफलता नहीं मिल पाई थी. वह आगे राजनीति में ही अपना भविष्य बनाना चाहती हैं. उन्होंने बिग बॉस में आते समय सलमान खान से भी कहा था कि वह बिग बॉस में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं ताकि राजनीति में आगे बढ़ सकें. शो में भी वह कई बार वह अपने इस सपने पर बात करती दिखाई दे चुकी हैं. 

शो फ्लॉप करने की धमकी 
गौरतलब है कि अर्चना के शो से बाहर आते ही लोग बिग बॉस को धमकी दे रहे हैं. उनके चाहने वालों का कहना है कि अगर अर्चना को वापस नहीं लाया गया तो बिग बॉस का यह सीजन फ्लाप हो जाएगा. सलमान का शो डूब जाएगा. हालांकि, अभी बिग बॉस की ओर से आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. 

Trending news