वेतन न मिलने से परेशान बिजली कर्मचारी ने नशे में धुत हो काटा हंगामा, हाजिरी के लिए रिश्वत लेने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1232358

वेतन न मिलने से परेशान बिजली कर्मचारी ने नशे में धुत हो काटा हंगामा, हाजिरी के लिए रिश्वत लेने का आरोप

मामला संभल जनपद की चंदौसी नगर पालिका परिषद का बीते शुक्रवार का है. यहां नगर पालिका परिषद में राम नारायण यादव बिजली कर्मचारी के पद पर तैनात है. राम नारायण वेतन न मिलने से पालिका के अधिकारियों से खफा था. 

वेतन न मिलने से परेशान बिजली कर्मचारी ने नशे में धुत हो काटा हंगामा, हाजिरी के लिए रिश्वत लेने का आरोप

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले में वेतन न मिलने से परेशान बिजली कर्मचारी का नशे में धुत होकर पालिका कार्यालय में हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वेतन न मिलने से नाराज बिजली कर्मचारी ने पालिका कर्मचारी पर रिश्वत लिए जाने का भी आरोप लगाया है. नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी ने हंगामा करने वाले बिजली कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला संभल जनपद की चंदौसी नगर पालिका परिषद का बीते शुक्रवार का है. यहां नगर पालिका परिषद में राम नारायण यादव बिजली कर्मचारी के पद पर तैनात है. राम नारायण वेतन न मिलने से पालिका के अधिकारियों से खफा था. इसी नाराजगी के चलते बीते शुक्रवार वह शराब के नशे में हाथ में डंडा लेकर नगर पालिका परिषद के स्वास्थ्य विभाग पहुंच गया. यहां उसने पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज कर जमकर हंगामा काटा. 

हाजिरी लगाने के लिए लिपिक लेता है रिश्वत 
नशे में धुत बिजली कर्मचारी राम नारायण यादव के हाई वोल्टेज ड्रामे को देखकर कार्यालय में काम कर रहे कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई. कर्मचारियों ने कार्यालय के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे नशे में धुत राम नारायण यादव को किसी तरह दरवाजे बंद कर हंगामा कर रहे  राम नारायण को किसी तरह रोका. इस दौरान राम नारायण ने आरोप लगाया कि ड्यूटी करने के बावजूद पालिका के कर्मचारी रिश्वत न देने पर उसकी गैर हाजिरी लगा देते हैं. उपस्थिति रजिस्टर में हाजिरी लगाने के लिए पालिका के लिपिक पहले भी उससे बड़ी रकम रिश्वत के तौर पर ले चुके हैं. 

अधिशासी अधिकारी ने क्या कहा?
वहीं, नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी राजकुमार ने बताया कि हाई वोल्टेज ड्रामा करने पहुंचा बिजली कर्मचारी राम नारायण यादव अक्सर ड्यूटी से गैर हाजिर रहता है. पिछले माह भी वह 10 दिन ड्यूटी से गैरहाजिर रहा था, जिसकी वजह से उसका 10 दिन का वेतन काटा गया है. पालिका कार्यालय में शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने के आरोप में राम नारायण यादव के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news