राजवीर चौधरी/बिजनौर: सरकार (Government) भले ही स्वास्थ्य सेवाओं (Health Services) को सुधारने का लाख प्रयास करें, लेकिन नशेड़ी डॉक्टरों की बदौलत स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमरा हुई है. बिजनौर के नजीबाबाद के समीपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर नशे की हालत में एक डॉक्टर बेड पर सोता मिला. साथ ही इस डॉक्टर के ऊपर महिला कर्मचारियों के साथ भी दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा हैं. जानकारी मिली है कि अभी हाल ही में उनका बरेली से ट्रांसफर होकर आया है. जिसके बाद डॉक्टर शराब की बोतल लेकर अस्पताल में पहुंचा और शराब पीकर लुढ़क गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिकित्सा अधीक्षक के कमरे में कौन पीने लगा दारु?
दरअसल, पिछले एक माह पहले स्वास्थ्य विभाग ने डॉक्टरों के बड़े पैमाने पर तबादले किए गए थे. जिसमें बरेली से डॉक्टर गोपाल वर्मा को नजीबाबाद की सीएचसी समीपुर में भेजा गया था. अस्पताल कर्मियों की मानें तो, डॉक्टर जवाइनिंग के बाद अवकाश पर चले गए थे. बता दें कि शुक्रवार को लौटा डॉक्टर अपने साथियों के साथ अस्पताल में वापस आया. वहीं, नवनियुक्त डॉक्टर के आते ही चिकित्सा अधीक्षक, कमरे में बैठकर दारु पीने लगा. इतना ही नहीं वह नशे में ही बेड पर लेट गया था.


ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि पहले दिन तो किसी तरह कर्मचारियों ने मामला दबा लिया, लेकिन आरोप है कि अगले दिन दोबारा डॉक्टर नशे की हालत में धुत होकर डीपीएमयू यूनिट में पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक वहां महिला कर्मचारियों के साथ, अभद्रता का व्यवहार भी किया गया. डॉक्टर की इस हरकत से परेशान महिला कर्मचारियों ने सुरक्षित वातावरण ना होने तक काम करने से भी इंकार कर दिया. वहीं, अस्पताल में हंगामा बढ़ता देख, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग भी पहुंच गए. जिन्होंने महिला कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में सवाल खड़े किए साथ ही अधिकारियों से इसकी शिकायत की. वहीं, आरेपी डॉक्टर नशे की हालत में कार के सहारे खड़े होकर, महिला स्टाफ से बातचीत करता नजर आया.


WATCH LIVE TV