गोंडा/ कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र की जाट धर्मशाला में महिला खिलाड़ियों के समर्थन में खाप प्रतिनिधियों की बैठक में पहलवानों के समर्थन में सरकार को अल्टीमेटम दिया गया है. खाप पंचायत के चौधरी और किसान संगठनों ने कहा है कि 9 जून तक सरकार से बातचीत के रास्ते खुले हैं. 9 जून तक बात नही मानी गई तो बड़ा आंदोलन होगा. बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी से कम कुछ भी मंजूर नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और उन्हें हटाने की मुहिम चला रहे पहलवानों के बीच रोजाना नए दांव पेंच सामने आ रहे हैं. पहलवानों के समर्थन में किसानों और खाप पंचायतों के जुटने के बाद बीजेपी सांसद ने भी पांच जून को अयोध्या में साधु संतों के साथ रैली की तैयारी की थी, लेकिन शुक्रवार को अचानक इसे रद्द कर दिया. बृजभूषण ने स्वयं फेसबुक पोस्ट के जरिये अयोध्या रैली रद्द करने की जानकारी दी. उधर, कुरुक्षेत्र में पहलवानों के पक्ष में नई पटकथा लिखने की तैयारी खाप पंचायतों के जरिये हो रही है. 


'गलत नीयत से गलत जगह छुआ था', बृजभूषण शरण सिंह पर दर्ज FIR में लगे हैं ये आरोप


सांसद ने लिखा,  जनता के समर्थन के साथ पिछले 28 सालों से लोकसभा सांसद के तौर पर सेवा की है. सत्ता पक्ष और विपक्ष में रहने के साथ सभी जाति, समुदाय और धर्म को एकजुट रखने का प्रयास किया. इन्हीं वजहों से राजनीतिक विरोधियों और उनके दलों ने उन पर झूठे आरोप मढ़े हैं.