Gonda News: BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने UCC पर बताया मोदी सरकार प्लान, राहुल को दी ये सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1771155

Gonda News: BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने UCC पर बताया मोदी सरकार प्लान, राहुल को दी ये सलाह

Gonda News: महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए कथित यौन शोषण के आरोप के बाद विवादों में घिरे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दावा किया है कि देश के मुस्लिम बड़ी संख्या में यूनिफॉर्म सिविल कोड के समर्थन में हैं. उन्होंने राहुल गांधी पर भी बड़ा बयान दिया है.

Gonda News: BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने UCC पर बताया मोदी सरकार प्लान, राहुल को दी ये सलाह

अतुल कुमार यादव/गोंडा : भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और कैसरगंज बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि देश के मुस्लिम भी बड़ी संख्या में समान नागरिक संहिता के समर्थन में हैं. बीजेपी सांसद ने यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर कहा, ''विरोध तो हर बात का होता है,लेकिन सरकार अभी सबकी सुन रही है, मुसलमानों के अलावा भी कुछ अप्पतियां आई है,एक देश में दो कानून नहीं चलेगा, सब की बातों को सुनकर आगे विचार किया जाएगा, बहुत से मुस्लिम नेता भी इसके समर्थन में हैं.''

''राहुल गांधी को कोई सीरियस नहीं लेता''
राहुल गांधी के धान रोपाई पर कहा कि पूछ रहे है कि फूल कब आएगा, उनकी परवरिश के दौरान खेती किसानी से पाला नहीं पड़ा, इसलिए वह सीख रहे हैं और राजनीति में अभी परिपक्व नहीं है. वहीं तौकीर रजा के मुस्लिम युवकों को एजेंसियों द्वारा परेशान करने के बयान पर कहा कि हमेशा तौकीर रजा जहरीली जुबान का प्रयोग करते हैं. वह देश और भविष्य की बातों का ध्यान नहीं रखते.  बीते दिनों कश्मीर में शहीद हुए अजय प्रताप सिंह के घर पर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की और उनके चित्र पर बीजेपी सांसद ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.  
यह भी पढ़ें: बाराबंकी में छीछी... 65 साल के छेद्दू फूफा ने किया कांड, भतीजी हुई प्रेग्नेंट

भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा. महिला पहलवानों से यौन शोषण मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें समन जारी किया है. बृजभूषण पर 6 महिला पहलवानों ने उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. बृजभूषण को अब 18 जुलाई को अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया है. बृजभूषण शरण सिंह ने कोर्ट से समन मिलने के बाद न्यायालय की कार्रवाई में पूरा सहयोग करने की बात कही है.

चेहरा छिपाते छिपाते SDM ज्योति मौर्या पहुंचीं लखनऊ, वीडियो हुआ वायरल

Trending news