मुख्तार अंसारी के सहयोगी के लिए काल बना योगी का बुलडोजर, उगलनी पड़ी 13 करोड़ की जमीन
Advertisement

मुख्तार अंसारी के सहयोगी के लिए काल बना योगी का बुलडोजर, उगलनी पड़ी 13 करोड़ की जमीन

माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के सहयोगी मिसबाहुद्दीन ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था. जमीन भी थोड़ी नहीं बल्कि 13 करोड़ रुपये लागत की. आखिरकार वह गाजीपुर प्रशासन के शिकंजे में आ गया.

मुख्तार अंसारी के सहयोगी के लिए काल बना योगी का बुलडोजर, उगलनी पड़ी 13 करोड़ की जमीन

गाजीपुर : माफियाओं के ऊपर सीएम योगी का बुलडोजर काल बनकर टूट रहा है. अवैध अतिक्रमण हो या फिर गलत से तरीके से जुटाई गई कोई भी संपत्ति, सीएम योगी की पुलिस ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है. इसी कड़ी में रविवार को योगी का बुलडोजर गाजीपुर में एक्शन में नजर आया. माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के सहयोगी मिसबाहुद्दीन द्वारा कब्जा की गई भूमि पर बुलडोजर चला है. एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी और एसडीएम के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया. मिसबाहुद्दीन के कब्जे से 1 करोड़ 13 लाख की भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त. एफएचए स्कूल युसुफपुर में कब्जाई गई ज़मीन पर बुलडोजर चला है.

बताया जा रहा है कि स्कूल के मेन गेट और पीछे बाउंड्री वॉल को प्रशासन द्वारा ध्वस्त करा दिया गया है. मुख्तार के करीबी मिसबाहुद्दीन के द्वारा लगभग 10 विश्वा जमीन का अतिक्रमण किया गया था.

मऊ सदर सीट के पूर्व विधायक और बांदा (Banda) जेल में बंद आईएस 191 गैंग सरगना मुख्तार अंसारी और उनके सहयोगियों पर लगातार कानूनी कार्रवाई जारी है. ताजा मामला आज रविवार का है. मुख्तार अंसारी के पैतृक घर मोहम्मदाबाद में उनके एक बेहद करीबी मिस्बाहुद्दीन के स्कूल पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है. 

रविवार को जिला प्रशासन ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में बुलडोजर एक्शन किया है. बताया जा रहा है की मिस्बाहुद्दीन द्वारा स्कूल के नाम पर बेशकीमती जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करके बाउंड्री वॉल बना ली गई थी. दूसरी तरफ से गेट लगाकर अपने कब्जे में ले लिया था, जिससे सार्वजनिक आवागमन बाधित था. जिसकी जांच कर रविवार को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी और एसडीएम मोहम्मदाबाद के नेतृत्व में राजस्व विभाग और नगर पालिका परिषद की टीम ने बुलडोजर चलाकर अवैध अतिक्रमण की बाउंड्री वॉल और गेट को तोड़कर साफ कर दिया है.  
यह भी पढ़ें: अंकिता भंडारी के नाम से जाना जाएगा उत्तराखंड का ये कॉलेज

गाजीपुर (Ghazipur) के एडिशनल एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा ''मुख्तार अंसारी गैंग आईएस 191 के सहयोगी मिस्बाह द्वारा जमीन अवैध रूप से कब्जा की गई थी, जिसकी सरकारी मूल्य एक करोड़ 13 लाख रुपए बताई जा रही है. इसे कब्जे से मुक्त करा कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी को गाकर किया Birthday Wish, यूट्यूब पर वीडियो कर रहा धमाल

Trending news