आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना क्षेत्र के टुटियारा के पास बारातियों से भरी बस ने बाइक में टक्कर मार दी. इसके टक्कर के बाद भीषण आग लग गई. हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. आग लगने से हाइवे पर भीषण जाम लग गया. मौके पर कछौना पुलिस दमकल के साथ पहुंची और आग पर काबू पाया. बस कछौना के हिन्दूखेड़ा से बारात लेकर सण्डीला के शिवनगरा जा रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुलन्दशहर: मदरसे में नाबालिग छात्र की निर्मम हत्या, छत पर मिला स्टूडेंट का शव, रंजिशन मर्डर का शक


 


लखनऊ मार्ग पर कछौना थाना इलाके के टुटियारा गांव के पास हादसा
हरदोई लखनऊ मार्ग पर कछौना थाना इलाके के टुटियारा गांव के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. दरअसल क्षेत्र के हिंदू खेड़ा गांव से संदीप उर्फ बऊवा पुत्र हजारी की बारात कछौना के हिंदू खेड़ा से संडीला थाना क्षेत्र के शिवनगरा गांव जा रही थी. इसी बीच लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना इलाके के टुटियारा गांव के पास सामने से एक बाइक सवार आ गया. बाइक और बस की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक बस के नीचे जा घुसी. जिससे पेट्रोल की टंकी फट गई और बस में आग लग गई. 


बारातियों ने किसी तरह बचाई अपनी जान
बस में आग लगने से बारातियों में अफरा-तफरी मच गई.  बारातियों ने किसी तरह से बस से कूदकर जान बचाई. बस से कूदने में एक युवक शोभित कुमार निवाड़ी हिन्दूखेड़ा जो बारात में शामिल था वह घायल हो गया. आग लगने से बस धूं-धूं कर जलने लगी इससे हाइवे पर जाम लग गया.


बरेली का रहने वाला मृतक बाइक सवार,पुलिस जांच में जुटी
ग्रामीणों के माध्यम से पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर कछौना कोतवाली पुलिस पहुंची और दमकल को सूचना दी. सूचना पाकर दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया.  हादसे में मृतक बाइक सवार की पहचान जनपद बरेली के नवादा शेखा कटरा चांद खा निवासी देवांश पांडे के रूप में हुई है. मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लगी है.


आज की ताजा खबर : यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 29 मई के बड़े समाचार


Aaj Ka Rashifal: पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें ये दो राशि, शनिदेव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानें सभी राशियों का हाल


WATCH LIVE TV