वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: जनपद आजमगढ़ के जिला मंडली चिकित्सालय के ब्लड बैंक में सपा के पूर्व मंत्री व सदर विधायक के भतीजे ब्लॉक प्रमुख प्रमोद यादव पर चिकित्सकों व कर्मचारियों को धमकी देने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि प्रमोद ने अपने करीब एक दर्जन लोगों के साथ ब्लड बैंक में पहुंचकर कर्मचारियों को धमकाते हुए कहा कि अधिकारी कोई भी हो अस्पताल ब्लॉक प्रमुख चलाएगें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने का आरोप


इस घटना के बाद ब्लड बैंक के कर्मचारी अनिल कुमार ने शहर कोतवाली में ब्लॉक प्रमुख प्रमोद यादव सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ धमकी देने और सरकारी काम रुकावट डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. यह घटना 19 नवंबर की बताई जा रही है. बल्ड बैंक के कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर विवेचना में जुट गई है. आरोपियों द्वारा दी गई इस धमकी के बाद ब्लड बैंक का कोई भी कर्मचारी खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहा है.


सीसीटीवी फुटेज मिला


घटना का सीसीटीवी भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 186, 353 व 34 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फूटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही. दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. राजनीतिक पद की आड़ में दबंगई का यह कोई पहला मामला नहीं है. 


यह भी पढ़ें: डिंपल को जीत दिलाने 700 किमी का सफर तय करेगा समर्थक, कुशीनगर से मैनपुरी तक साइकिल की सवारी 


पुलिस को ऐसे मामलों की सच्चाई का पता लगाकर दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई करनी होगी. वहीं जनता को भी अब जनप्रतिनिधियों का चुनाव करते समय उनकी कार्यशैली को परखना होगा.