Etawah News:बच्चे को मोबाइल देखने की खौफनाक लत, मां की डांट के बाद किया सुसाइड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1753359

Etawah News:बच्चे को मोबाइल देखने की खौफनाक लत, मां की डांट के बाद किया सुसाइड

Etawah: इटावा में काफी देर से मोबाइल चला रहे बच्चे को मां ने जरा सी डांट क्या लगा दी उसने सुसाइड कर लिया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Etawah News:बच्चे को मोबाइल देखने की खौफनाक लत, मां की डांट के बाद किया सुसाइड

इटावा/अन्नू चौरसिया : इटावा जनपद के थाना सैफई इलाके के अंतर्गत नगला अजीत के रहने वाले कक्षा 10 के छात्र ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि नगला अजीत की रहने वाली महिला सोनी देवी के 16 वर्षीय कक्षा 10 के छात्र अविनाश उर्फ अन्नू जो कि घर पर काफी देर से मोबाइल चला रहा था, जिसको लेकर मां ने फोन चलाने से डांटा तो छात्र ने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब घर वालों ने देखा कि छात्र कमरे से बाहर नहीं आया, परिजनों ने गेट खोलने का प्रयास किया तो गेट अंदर से बंद था.  आसपास के लोगों को बुलाकर गेट खुलवाया गया तो देखा कि छात्र फांसी के फंदे पर लटका हुआ है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया करा पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. बताया जा रहा है कि मृतक छात्र के पिता फौजी थे और पिछले 8 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है.

इस मामले में प्रधान सर्वेश कुमार ने बताया कि छात्र काफी देर से मोबाइल चला रहा था. छात्र की मां ने मोबाइल चालाने से मना कर दिया जिससे क्षुब्ध होकर छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली छात्र के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. इसलिए एक छात्र की परवरिश उसकी मां करती थी. 
यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले लखनऊ में आरएसएस की बड़ी बैठक, इन मुद्दों पर होगा मंथन

वह इस पूरे घटना में अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सैफई इलाके के नगला अजीत के रहने वाले कक्षा 10 के छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं लोगों ने बताया कि छात्र मोबाइल चला रहा था. इसके बाद परिजनों ने डांट दिया था जिससे छोटे होकर छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल

Trending news