Chitrakoot: गैंगस्टर को सबक सिखाने के लिए चला बाबा का बुलडोजर, 1 करोड़ की अवैध संपत्ति को ढहाया
topStories0hindi1542695

Chitrakoot: गैंगस्टर को सबक सिखाने के लिए चला बाबा का बुलडोजर, 1 करोड़ की अवैध संपत्ति को ढहाया

दबंगाई से सरकारी चारागाह पर कब्जा कर बनाई थी 1 करोड़ की तीन मंज़िला इमारत, बाबा के बुलडोजर ने मिनटों में किया जमींदोज, निकाली गैंगस्टर की हेकड़ी.

Chitrakoot: गैंगस्टर को सबक सिखाने के लिए चला बाबा का बुलडोजर, 1 करोड़ की अवैध संपत्ति को ढहाया

ओंकार सिंह/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बाबा के बुलडोजर ने हुंकार भरी है. चित्रकूट जिले में गैंगस्टरों पर कहर ढहाते हुए बाबा के बुलडोजर ने कार्रवाई की हैं. सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले और अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्तियों पर लगातार प्रशासन की नजर बनी हुई है. सोमवार को चित्रकूट के नामी गैंगस्टर पूर्व प्रधान हरिमोहन यादव पर प्रशासन द्वारा बुलडोजर चला कर अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति से बनाए गए घर को गिराया गया है. 

Saharanpur Encounter: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा 25,000 का इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल

चारगाह की जमीन पर किया था अवैध निर्माण 
सीओ सिटी हर्ष पांडे ने बताया कि गैंगस्टर हरिमोहन यादव के घर पर प्रशासन के निर्देश पर बुलडोजर चलाया गया है. गैंगस्टर ने सरकारी चरागाह की जमीन पर कब्जा कर अवैध रूप से 3 मंज़िला इमारत को बनाया गया था, जिसको गिराने के लिए प्रशासन ने निर्देश दिये थे.

Uttarakhand News: पौड़ी पुलिस ने करोड़ों की ठगी करने वाले शख्स को 2800 किलोमीटर दूर जाकर दबोचा, फ्रॉड का ऐसा तरीका कर देगा दंग  

गैंग-लीडर है हरिओम यादव 
पुलिस की जनकरी के अनुसार हरिमोहन यादव पर 18 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. हरिओम गैंग का लीडर है और इसकी गैंग में 5 सदस्य शामिल हैं. हरिओम और उसके एक अन्य साथी को पुलिस जेल भेज चुकी हैं, जबकि 3 साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है. जल्द सभी को पकड़कर जेल भेजा जाएगा. 

दबंगई के बल पर मचाता था आतंक
लोढ़वारा के ग्रामीणों ने बताया कि किशोर प्रधान और हरिमोहन यादव द्वारा दबंगई के बल पर तमाम अपराध करते थे. साथ ही दबंगों ने सरकारी संपत्तियों पर अवैध कब्जा किया था, जिसके चलते गांव में भी उसका काफी आतंक रहता था.  ग्रामीणों इस कार्रवाई से काफी खुश हैं.

Trending news