शर्मनाक! चित्रकूट में चलती बस में मां-बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर लात-घूसों से पीटा, जानें पूरा मामला
Advertisement

शर्मनाक! चित्रकूट में चलती बस में मां-बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर लात-घूसों से पीटा, जानें पूरा मामला

चित्रकूट के जानकीकुंड स्थित अस्‍पताल में इलाज कराने जा रहा था परिवार. पहले छेड़छाड़ की विरोध पर मारपीट पर उतारू हो गए.

शर्मनाक! चित्रकूट में चलती बस में मां-बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर लात-घूसों से पीटा, जानें पूरा मामला

चित्रकूट : जनपद में एक रोडवेज बस में सफर कर रहे परिवार के साथ चलती बस में शोहदों द्वारा छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. इतना ही नहीं विरोध करने पर दबंग शोहदों ने पीड़ित परिवार की जमकर लात-घूसों से पिटाई कर दी. इसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

अस्‍पताल जा रहा था परिवार 
दरअसल, यह पूरा मामला सीतापुर चौकी क्षेत्र के बेड़ीपुलिया चौराहे का है, जहां बांदा जिले के बदौसा कस्बे के रहने वाला एक परिवार अपनी बेटी का इलाज कराने के लिए बांदा डिपो की रोडवेज बस से चित्रकूट के जानकीकुंड अस्पताल जा रहा था. तभी रास्ते में किशोरी और उसकी मां के पीछे वाली सीट में बैठे दबंग शोहदों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब परिजनों ने विरोध किया तो दबंग शोहदों ने उन्हें चित्रकूट में देख लेने की धमकी दी. 

लात-घूसों से पिटाई की 
इसके बाद जब बस बेड़ीपुलिया पहुंची तो पीड़ित परिवार बस से नीचे उतरने लगा. इस पर शोहदों ने पीड़ित किशोरी और उसकी मां के साथ मारपीट शुरू कर दिए. इसमें पीड़ित किशोरी और उसके भाई सहित 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों को एकत्रित होता देख आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल में बैठे एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

Kanpur: शादी से इनकार करने पर नाबालिग को श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी, जानें पूरा मामला
 

एक आरोपी मौके से गिरफ्तार 

पीड़ित किशोरी की मां का कहना है कि दो युवक लगातार बस में उनकों और उनकी बेटी को धक्का मार रहे थे. इसका उन्होंने विरोध किया था जो बेड़ी पुलिया के पास जब वह उतरने लगे तो होटल से कुछ युवक आकर दोनों आरोपियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट करने लगे. वहीं क्षेत्राधिकारी कर्वी हर्ष पांडे का कहना है कि एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य साथियों को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़ित परिवार से तहरीर लेकर मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news