पीएम मोदी पर पवन खेड़ा की टिप्पणी पर मचा बवाल, लखनऊ में दर्ज हुई शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1579733

पीएम मोदी पर पवन खेड़ा की टिप्पणी पर मचा बवाल, लखनऊ में दर्ज हुई शिकायत

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम पर उन्होंने विवादित टिप्पणी की थी. इस पर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

Pawan Kheda

लखनऊ : कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ भाजपा नेताओं ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी नेताओं ने पवन खेड़ा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है. इस दौरान भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक, ब्रज बहादुर, प्रदेश मंत्री त्र्यंबक त्रिपाठी व अन्य वरिष्ठ नेतागण हजरतगंज थाने पहुंचे. बीजेपी के महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने एसएचओ को ज्ञापन सौंपकर शिकायत की. वाराणसी में भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

पत्र में बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ देश के करोड़ों लोगों को आहत करने वाली टिप्पणी की है. उन्होंने पीएम मोदी के दिवंगत पिता दामोदर दास मूलचंद मोदी पर गलत तरीके से उद्देश्यपूर्ण टिप्पणी करते हुए कहा था, 'नरेंद्र मोदी के पिता नरेंद्र गौतम दास मोदी हैं. नरेंद्र गौतम दास मोदी को क्या समस्या है.' आरोप है कि आगे उन्होंने कहा था कि उनका नाम गौतम दास है या दामोदर दास है? आरोप है कि पवन खेड़ा ने व्यंग्य पूर्ण हंसी हंसते हुए कहा था कि भले ही नाम दामोदर दास है लेकिन उनके कार्य गौतम दास के समान हैं. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा विवादित बयान उस वक्त दिया जब वह उद्योगपति गौतम अडानी के मुद्दे को लेकर पीएम पर निशाना साध रहे थे.

UP Budget 2023: महाबजट पर महासंग्राम, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष की नारेबाजी

Trending news