Crime News: प्रयागराज में महिला की हुई हत्या का खुलासा, इस वजह से हुआ था मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1325512

Crime News: प्रयागराज में महिला की हुई हत्या का खुलासा, इस वजह से हुआ था मर्डर

Crime News: प्रयागराज के कोरांव में महिला की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्याकांड को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस की पड़ताल में मर्डर की वजह साफ हुई है. 

Crime News: प्रयागराज में महिला की हुई हत्या का खुलासा, इस वजह से हुआ था मर्डर

Crime News: प्रयागराज के कोरांव इलाके में 20 अगस्त को महिला की हुई गला रेतकर हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से तीन तमंचे और कारतूस समेत चापड़ को भी बरामद किया है. 

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि गिरफ्तार तीनों बदमाश चोरी की नियत से मृतक महिला के घर पहुंचे थे, लेकिन अचानक महिला के जग जाने के चलते आरोपियों ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. आरोपियों को मृतक महिला पहचानती थी. ऐसे में वह आरोपियों की जानकारी घर वालों को दे सकती थी, इस लिहाज से आरोपियों ने महिला की हत्या कर मौके से फरार हो गए.

हालांकि घटना में चार अभियुक्त शामिल थे. जिसमें तीन को गिरफ्तार किया गया है, एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. 

जानिए क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि कोरांव थाना क्षेत्र के बड़ोखर गांव में 20 अगस्त की रात में सबा बानो नाम की महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला था कि किसी करीबी शख्स ने ही इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है. ऐसे में पुलिस ने घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच पड़ताल के बाद पड़ोस के ही रहने वाले शमसाद, तनवीर, सूरज कोल का नाम सामने आया. 

पुलिस ने तीनों को जब हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो तीनों ने जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला है कि चार लोग मृतक महिला के घर में प्रवेश किए थे. जिसमें तीन को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक आरोपी विजय मुसहर अभी भी फरार चल रहा है. एसपी क्राइम सतीश चंद्र का दावा है कि जल्द ही फरार अभियुक्त विजय मुसहर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news