CSK vs GT Final: रिजर्व डे पर भी बारिश ने बिगाड़ा खेल तो कौन जमाएगा ट्रॉफी पर कब्जा? समझिए पूरा गणित
Advertisement

CSK vs GT Final: रिजर्व डे पर भी बारिश ने बिगाड़ा खेल तो कौन जमाएगा ट्रॉफी पर कब्जा? समझिए पूरा गणित

CSK vs GT Final: 28 मई को बरिश के चलते चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल नहीं हो सका. जिसके बाद आज दोनों टीमें रिजर्व डे पर ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगी. लेकिन अगर आज भी मैच रद्द होता है तो कौन विजेता होगा. आइए जानते हैं. 

CSK vs GT Final: रिजर्व डे पर भी बारिश ने बिगाड़ा खेल तो कौन जमाएगा ट्रॉफी पर कब्जा? समझिए पूरा गणित

CSK vs GT Final Weather: आईपीएल के 16वें सीजन का विजेता कौन होगा? इसका फैसला 28 मई को ही हो जाना था लेकिन मैच से पहले आई बारिश ने सारा खेल बिगाड़ दिया. हालांकि फाइनल को लेकिन 29 मई  यानी आज का दिन रिजर्व रखा गया है, लेकिन अगर आज भी बारिश के चलते मैच नहीं हो पाता है या रद्द करना पड़ता है तो कौन सी टीम ट्रॉफी पर कब्जा जमाएगी, आइए जानते हैं. 

CSK vs GT Final Match Details
Date - 29 May (Reserv Day)
Time - 7.30
Venue - नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद 

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच है टक्कर 
16वें सीजन में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया है. GT 14 मैचों में 10 जीत के साथ अंकतालिका में टॉप पर रही थी. वहीं, सीएसके 8 जीत के साथ दूसरे नंबर पर थी. दोनों टीमों के बीच अब तक चार बार भिड़ंत हो चुकी है, जिसमें पलड़ा गुजरात का भारी रहा है. GT ने चार मैचों में जीत दर्ज की है जबकि CSK के खाते में 1 मैच गया है.  चेन्नई को मिली एक मात्र जीत इस सीजन पहले क्वालिफायर में मिली थी.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक 29 को रिजर्व डे के दिन भी बारिश की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में एक बार फिस क्रिकेट फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है कि कल की तरह आज भी फाइनल नहीं हो पाया तो कौन सी टीम विजेता बनेगी. अगर बारिश के चलते मैच नहीं हो पाता है तो गुजरात टाइटंस लगातार दूसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाएगी और माही की येलो आर्मी पांचवीं बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाने से चूक जाएगी. 

दरअसल आईपीएल के इतिहास में पहली बार फाइनल मैच रिजर्व डे के दिन हो रहा है लेकिन अगर इस दिन भी यह रद्द होता है तो फैसला लीग में प्रदर्शन के आधार पर होगा, जिसमें गुजरात टाइटंस की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स पर भारी पड़ती है. GT 14 मैचों में 10 जीत के साथ टॉप पर है. वहीं सीएसके दूसरे स्थान पर है. 

Trending news