चंदौली : दोस्‍तों के साथ पार्टी करने गए युवक का दो दिन बाद मिला शव, हत्‍या की आशंका
Advertisement

चंदौली : दोस्‍तों के साथ पार्टी करने गए युवक का दो दिन बाद मिला शव, हत्‍या की आशंका

कोतवाली सदर क्षेत्र स्थित शेरुका गांव निवासी शैलेंद्र दो दिन से लापता था. परिजनों ने हत्‍या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है. 

चंदौली : दोस्‍तों के साथ पार्टी करने गए युवक का दो दिन बाद मिला शव, हत्‍या की आशंका

चंदौली : सदर कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर गांव के पास नेशनल हाईवे के किनारे बने एनएचएआई के नाले में शुक्रवार को एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि युवक घर से पार्टी में जाने की बात कहकर निकला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई.

परिजनों ने हत्‍याकर शव फेंकने का आरोप लगाया
सदर कोतवाली क्षेत्र के शेरुका गांव निवासी 30 वर्षीय शैलेंद्र भारती चंदौली मुख्यालय स्थित जिओ कंपनी में रिटेलर के पद पर कार्यरत था. दो दिन पहले शैलेंद्र घर से पार्टी में जाने की बात कहकर निकला था. इसके बाद से घर नहीं लौटा. शुक्रवार को शैलेंद्र का शव लीलापुर हाईवे के पास नाले में मिला. वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप है कि शैलेंद्र की हत्याकर शव नाले के अंदर फेंक दिया गया. दो दिन से शैलेंद्र की खोजबीन की जा रही थी. पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि शैलेंद्र दो दिनों से घर से लापता था. परिजनों ने गुरुवार शाम को सदर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस को शैलेंद्र की बाइक मिल गई है. पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल का कहना है कि परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस हत्‍या के पहलू पर भी जांच कर रही है. जल्‍द ही हत्‍यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

रोते-बिलखते रहे परिजन

शैलेंद्र की गुमशुदगी की सूचना परिजनों ने पहले ही दी थी. शुक्रवार को जब शैलेंद्र के शव मिलने की सूचना मिली तो परिजनों के होश उड़ गए. मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव देखकर हत्‍या की आशंका जताई. परिजनों का कहना है कि शैलेंद्र की किसी से दुश्‍मनी नहीं थी. शव की सूचना मिलने के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. 

Trending news