PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, क्राइम ब्रांच को सौंपी गई जांच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1022962

PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, क्राइम ब्रांच को सौंपी गई जांच

बीते 4 नवंबर को दीपक शर्मा के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से यूपी 112 के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया. इसमें पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. 

PM नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो).

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. दीपावाली वाले दिन एक ट्विटर अकाउंट से यूपी 112 कंट्रोल रूम को धमकी भरा मैसेज आया था. इसमें आरोपी ने पीएम और सीएम पर बम से हमला करने की बात लिखी है. मामले की जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी गई है. 

जांच-पड़ताल में जुटी टीमें 
दरअसल, बीते 4 नवंबर को दीपक शर्मा के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से यूपी 112 के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया. इसमें पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इसके अलावा ट्वीट में कई अन्य आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया था. जिसके बाद यूपी 112 ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आलाधिकारियों को इसकी जानकारी दी. फिलहाल पुलिस की अलग-अलग टीमें जांच-पड़ताल में जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें- PM Kisan पर बड़ा अपडेट: जारी हुई लाभार्थी सूची, पैसा मिलेगा या नहीं लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना नाम

Twitter से मांगी गई जानकारी
डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के मुताबिक, ट्विटर कंपनी से दीपक शर्मा नाम के अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी गई है. अकाउंट सही है या फिर फर्जी आइडी के तौर पर चलाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है. बता दें, यह कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं. पुलिस ने हर बार मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- PM Kisan लाभार्थियों के लिए खुशखबरी, किस्त का पैसा हो सकता है डबल, सालाना मिलेंगे 12000 रुपये!

WATCH LIVE TV

Trending news