प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सोमवार को प्रयागराज पहुंचे. इस दौरान डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सपा और अखिलेश यादव को गुंडों-मवालियों का समर्थन करने वाला बताया है. दरअसल, 21 जून यानी कल संगम तट पर विश्व योग दिवस के मौके पर कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसमें वह बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों से की योग करने की अपील की
ज़ी मीडिया से खास बातचीत में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के बदौलत आज योग पूरे विश्व में मनाया जा रहा है. यह देश के लिए गौरव की बात है. मैं यूपी के सब लोगों से अपील करता हूं कि सब लोग घरों से बाहर निकलकर या घरों में रहकर योग करें. ना केवल 21 जून को बल्कि रोजाना योग करना सेहत के लिए अच्छा है. 


उपचुनाव में जीत का किया दावा 
वहीं, डिप्टी सीएम ने आजमगढ़ और रामपुर में हो रहे लोकसभा के उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत का भी दावा किया है. कई चुनाव में सपा लगातार हार चुकी है. रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी. 


ये भी पढ़ें- आजमगढ़ उप चुनाव से पहले सपा को झटका, इस कद्दावर नेता ने थामा BJP का हाथ


इसके साथ ही डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव के बीजेपी को किसान और नौजवान विरोधी बताने वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडों, मवालियों और आतंकियों का समर्थन करने वाली पार्टी रही है. उनसे ऐसे मामलों में कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है. योगी सरकार ने सभी अराजकर तत्व को नेस्तनाबूद किया है. अपराधी या जेल में हैं या प्रदेश के बाहर हैं, सब त्राहि-त्राहि कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- राज्यसभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ला का बयान, "बुद्धहीन हैं मौलाना तौकीर रजा"


WATCH LIVE TV