UP Chunav 2022: दिनेश लाल यादव ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना,कहा-हिंदू होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले धिक्कार है
Advertisement

UP Chunav 2022: दिनेश लाल यादव ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना,कहा-हिंदू होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले धिक्कार है

भाजपा नेता दिनेश लाल यादव ने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा कि 'अखिलेश यादव जी एक रंग से जो आपकी और आपकी पार्टी (समाजवादी पार्टी) को नफरत है. वो तो जगजाहिर है. उसमें कुछ कहने की बात नहीं है. 

दिनेश लाल यादव

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में अब कुछ ही महीनों का समय बच गया है. यूपी चुनाव (UP Chunav) से पहले सूबे में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के नेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हिन्दू होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है.

निरहुआ ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना 
भाजपा नेता दिनेश लाल यादव ने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा कि 'अखिलेश यादव जी एक रंग से जो आपकी और आपकी पार्टी (समाजवादी पार्टी) को नफरत है. वो तो जगजाहिर है. उसमें कुछ कहने की बात नहीं है. मैं तो सिर्फ आपको (अखिलेश यादव) को इतना कहना चाहता हूं. मान ले लिए.. सम्मान ले लिए और यादवों का स्वाभिमान ले लिए. कृष्ण भगवान भी खून के आंसू रोएं होंगे.. जब तुष्टिकरण की राजनीति में आप लोगों ने अयोध्या में राम भक्तों की जान ले लिए. हिन्दू होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है'.

गौरतलब है कि हालही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर एक बयान दिया था. उनके इस बयान के बाद यूपी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का एक बड़ा मुद्दा मिल गया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश के जिन्ना वाले बयान पर उनको आड़े हाथों लिया था. भाजपा उनपर हमलावर हो गई है. 

पूर्वांचल में अच्छी पकड़ रखते हैं निरहुआ 
वहीं दिनेश लाल यादव का अखिलेश यादव को घेरते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर निरहुआ के इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. बता दें कि दिनेश लाल यादव 2019 लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ा था. मोदी लहर के बावजूद निरहुआ को हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि निरहुआ का भोजपुरी भाषी जिलों में अच्छी पकड़ हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिनेश लाल यादव इस बार मऊ से विधानसभा का चुनाव भी लड़ सकते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news