दिनेश शर्मा बोले: हम चाह दें तो SP का 60% नेतृत्व भाजपाई होगा, लेकिन क्वालिटी से समझौता नहीं करना
Advertisement

दिनेश शर्मा बोले: हम चाह दें तो SP का 60% नेतृत्व भाजपाई होगा, लेकिन क्वालिटी से समझौता नहीं करना

दिनेश शर्मा ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा अपना पिछला रिकॉर्ड (2017 यूपी चुनाव) भी तोड़ेगी और 350 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा. (File Photo)

कानपुर: सीतापुर सदर सीट से भाजपा के बागी विधायक राकेश राठौर ने बसपा के 6 बागी विधायकों के साथ शनिवार को समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया. इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए ''भाजपा परिवार'' को ''भागता परिवार'' की संज्ञा दी. उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में केवल जनता ही नहीं बल्कि उसके अपने नेता भी बहुत ज्यादा परेशान हैं. आगामी यूपी चुनाव में भाजपा का सफाया हो जाएगा.

हम चाह देंगे तो सपा का 60% नेतृत्व भाजपाई होगा: दिनेश शर्मा
अखिलेश के इस बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने उन्हें जवाब दिया है. उन्होंने कहा, हम चाह लें तो सपा का 60% नेतृत्व बीजेपी में होगा. लेकिन हमको गुणवत्ता से किसी तरह का समझौता नहीं करना. हम जनता के प्रति जवाबदेह हैं. किसी के लिए भाई, बहन, भतीजा, चाचा और पिता ही परिवार हैं. बीजेपी के लिए जनता ही उसका परिवार है. दिनेश शर्मा ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा अपना पिछला रिकॉर्ड (2017 यूपी चुनाव) भी तोड़ेगी और 350 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

सामने आई 'Hum Dil De Chuke Sanam' की कहानी, शख्स ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी

अखिलेश भ्रष्टाचार की बात न करें, वह खुद छलनी हैं: धर्मेंद्र प्रधान
यूपी चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि अखिलेश यादव भ्रष्टाचार की बात न करें, वह खुद छलनी हैं. भाजपा ''मेरा परिवार भाजपा परिवार'' के स्लोगन के साथ कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर रही है. अभी 2.5 करोड़ सदस्य हैं, इसे 4 करोड़ तक ले जाना है. चुनावी सफलता के लिए 17 जिलो में पार्टी की बैठक सम्पन्न हुई है. यूपी की जनता से 2017 में भाजपा को बड़ा प्यार मिला था, फिर से प्यार मिलेगा, ऐसी उम्मीद है.

मुलायम-अखिलेश पर तंज कसते हुए CM योगी का एलान,13 को आजमगढ़ यूनि​वर्सिटी का शिलान्यास

सपा मुखिया अखिलेश यादव की ओर से मुख्यमंत्री कार्यालय पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, जो खुद छलनी हैं वे ना बोलें. 150 करोड़ के गोमती रिवर फ्रंट प्रोजेक्ट की लागत हजारों करोड़ तक पहुंचाकर भ्रष्टाचार किया गया था, जिसकी सीबीआई जांच कर रही है. भाजपा सरकार की नीयत साफ है. नेतृत्व ईमानदार है. जो सच है, वह जनता के सामने है.जनता भी समझेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news