Prayagraj: अतीक अहमद के गुर्गे पर गरजा बाबा का बुलडोजर, अवैध निर्माण हुआ धरासाई
Advertisement

Prayagraj: अतीक अहमद के गुर्गे पर गरजा बाबा का बुलडोजर, अवैध निर्माण हुआ धरासाई

Prayagraj News: यूपी में गुंडों और भू-माफिया पर योगी सरकार का बुलडोजर लगातार चल रहा है. इसी के तहत अतीक अहमद के गुर्गे मो. मुस्लिम के अवैध निर्माण पर प्रशासन का बुलडोजर चला.

Prayagraj: अतीक अहमद के गुर्गे पर गरजा बाबा का बुलडोजर, अवैध निर्माण हुआ धरासाई

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में गुंडों और भू-माफिया पर योगी सरकार का बुलडोजर लगातार चल रहा है. अपराधियों पर एक के बाद एक बड़े एक्शन किए जा रहे हैं. इसी के तहत माफिया अतीक अहमद और उनके करीबियों पर भी लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में अतीक अहमद के गुर्गे मो. मुस्लिम के अवैध निर्माण पर प्रशासन का बुलडोजर चला. प्रशासन ने एक्शन करते हुए खदरा रोड स्थित वली ब्रदर अपार्टमेंट में किए गए अवैध निर्माण को बुलडोजर से गिराया गया.

अपार्टमेंट में बना अवैध ऑफिस ध्वस्त
आपको बता दें कि अपार्टमेंट में बने अवैध ऑफिस को भी ध्वस्त किया गया है. इस एक्शन के दौरान जिला प्रशासन और एलडीए के अफसरों के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा. पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में ये एक्शन किया गया. दरअसल, मो. मुस्लिम के अपार्टमेंट में अवैध तरीके से पेंटा हाउस भी बनाया गया है. खास बात ये है कि पुलिस द्वारा जारी अतीक अहमद के गुर्गों की लिस्ट में मो. मुस्लिम का नाम भी शामिल है.

इन जिलों में लगातार हो रही कार्रवाई
आपको बता दें कि योगी सरकार द्वारा प्रयागराज, गाजीपुर आजमगढ़, मऊ, बलिया समेत उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में माफियाओं और उनके करीबियों पर लगातार एक्शन किया जा रहा है. आपको याद होगा कुछ दिनों पहले ही माफिया अतीक अहमद के गुर्गे अशरफ के नौकर सूरज पाल के पास करोड़ों की संपत्ति मिली थी. दरअसल, सूरज पाल गैंगस्टर अशरफ की जमीनों की देखभाल करता है.

प्रशासनिक जांच में हुआ था खुलासा
प्रशासनिक जांच में यह बात सामने आई थी कि सूरज पाल करोड़ों की जमीन का मालिक है. सरकारी दस्तावेजों के अनुसार सूरज के नाम पर करीब दस करोड़ से अधिक की संपत्ति है. खास बात यह है कि यह सभी संपत्ति पिछले आठ सालों में अर्जित की गई थी. ऐसी बात भी सामने आई कि यह माफिया अतीक अहमद की बेनामी संपत्ति हो सकती है, जिसके बाद उस पर कार्रवाई की गई. फिलहाल, पूर्व सांसद अतीक अहमद गुजरात के जेल में बंद हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news