मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देशनगर गौडी में एक लड़की का शव फंसे से लटकता हुआ मिला. बताया जा रहा है पूरा मामला जीजा और साली के बीच प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.बताया जा रहा है कि लड़की अपने जीजा के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौते के बाद लड़की के परिजनों ने जीजा पर हत्या का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक महीने पहले हुई थी शादी


पुलिस मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है. बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय निदा की शादी इसी साल 23 जुलाई को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ चंदोई गांव के रहने वाले सईद अहमद के साथ हुआ था. शादी के चंद दिन के बाद निदा के पेट में दर्द हुआ तो वह अपने पति के साथ डॉक्टर को दिखाने गई. मेडिकल जांच में पता चला कि निदा 3 महीने की गर्भवती है. इसे लेकर 20 दिन बाद ही दोनों परिवारों में एक पंचायत होती है जिसमें निदा के जीजा नसीर ने भी शिरकत की. वहां पर निदा सबके सामने कुबूल करती है कि उसके पेट में जो गर्भ पल रहा है वह नसीर का है. 


यह भी पढ़ेंShrikant Tyagi Issue: श्रीकांत त्यागी की पत्नी का छलका दर्द, कहा हमें लोग उकसा रहे हैं, परिजनों ने किया प्रदर्शन


पुलिस कर रही है जांच
इस बात को मानते हुए नसीर ने निदा के साथ शादी को लेकर सहमति जताई. उसे अपने साथ लेकर चला गया. निदा भी खुशी-खुशी अपने जीजा के साथ उसके घर चली गई. दोनों लव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इसी बीच सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में निदा नसीर के घर फांसी के फंदे पर लटकती मिली. निदा के घरवाले नसीर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा और जांच शुरू कर दी है.