फर्रुखाबाद /अरुण सिंह : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले की फैमिली कोर्ट (Family Court) में गुरुवार को अजीबोगरीब मामला सामने आया. परिवार के बीच सुलह करने के लिए पारिवारिक अदालत में पति, पत्नी और अन्य रिश्तेदार पहुंचे थे, लेकिन उनके बीच वहीं जमकर लात-घूंसे (Farrukhabad) चल गए. जानकारी के मुताबिक, युवक ने सरकारी शिक्षक बनने के बाद पत्नी को छोड़ दिया.वो विकलांग बच्ची का पिता है और दूसरी शादी कर कर रहा था.इसको लेकर पत्नी और परिवार वालों ने न्यायालय में ही पति के साथ मारपीट की. फर्रुखाबाद परिवार परामर्श केंद्र पहुंची पति-पत्नी की लड़ाई आखिरकार लात घूंसों में बदल गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल जहानगंज प्राथमिक स्कूल में तैनात शिक्षक का नाम प्रदीप कुमार शुक्ला है. उसने अपनी पत्नी और एक विकलांग बच्चे को सरकारी नौकरी लगने के बाद छोड़ दिया था. दूसरी शादी कर भी ली थी. इसी बात का विवाद पहले भी महिला आयोग की सदस्य मिथिलेश अग्रवाल के पास रखा गया था. उन्होंने परिवार परामर्श केंद्र को इस मामले को सुनने के लिए कहा था. गुरुवार को दोनों की सुनवाई थी. दोनों ही परिवार परामर्श केंद्र पहुंचे थे.


परामर्श केंद्र से जैसे ही बाहर निकले दोनों के बीच अब अपशब्दों की बारिश शुरू हुई. उसके बाद मारपीट शुरू हो गई. वहीं महिला के भाई का कहना है कि शिक्षक ने उसकी बहन को छोड़ दिया है. कई औरतों के साथ उसके संबंध हैं. वो तीसरी शादी कर चुका है. इसी बात को लेकर उसकी बहन और उसमें मारपीट शुरू हो गई थी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पति-पत्नी और उसकी बहन के बीच लात-घूंसे और थप्पड़ों की बारिश हो रही है.


महिला की बहन भी अपने जीजा को पीटती दिख रही है. पुरुष भी उन्हें अपने अंदाज में जवाब देने की कोशिश करता है. जब काफी देर तक उनके बीच मामला शांत नहीं होता है तो वकील भी बीचबचाव करने पहुंच जाते हैं. वो धक्का देकर उन्हें अलग कर लेते हैं.