अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: कोई भी त्योहार आते ही सबसे पहले पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी जाती है.  ऐसे में उनका त्योहार लोगों के बीच ड्यूटी करते हुए ही मनता है. ऐसे में फर्रुखाबाद में एक मजेदार मामला सामने आया है जहां एक निरीक्षक ने अपनी समस्या बताते हुए 10 दिन की छुट्टी पुलिस अधीक्षक से मांगी है.  उसने इसके लिए पुलिस विभाग को प्रार्थना पत्र लिखा है.  निरीक्षक का यह प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BHU Holi Ban: होली मनाने पर पाबंदी से BHU में बवाल, छात्रों ने VC पर उठाए गंभीर सवाल, हिन्दू संगठन भी विरोध में उतरे


यहां का है पूरा माजरा
बीते बुधवार को पुलिस विभाग के निरीक्षक ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 22 वर्षों से होली पर पत्नी मायके नहीं जा पाई हैं इसलिए 10 दिन का अवकाश चाहिए. पत्नी छुट्टी नहीं मिलने के कारण नाराज है.  निरीक्षक का यह लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. नाराज पत्नी की इच्छा पूरी करने करने के लिए निरीक्षक ने 10 दिन की छुट्टी मांगी है.


बता दें कि बीते बुधवार को पुलिस एवं विशेष जांच प्रकोष्ठ के प्रभारी व निरीक्षक ने पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा वह होली पर मायके जाने और प्रार्थी को साथ लेकर चलने की जिद कर रही हैं  इस कारण प्रार्थी को अवकाश की बहुत आवश्यकता है. श्रीमान जी से विनम्र निवेदन है कि प्रार्थी की समस्या पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए प्रार्थी को 4 मार्च से 10 दिन का अवकाश देने की कृपा करें.  यह सारी समस्या निरीक्षक ने लेटर में लिखी है. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है प्रार्थना पत्र
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पत्र को लोग पढ़कर निरीक्षक को सहानुभूति दे रहे हैं. गुरुवार को जब यह प्रार्थना पत्र एसपी अशोक कुमार मीणा के पास पहुंचा तो वे स्वयं पत्र पढ़कर मुस्कुराए. वहीं एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि इंस्पेक्टर की समस्या को देखते हुए 5 दिन का अवकाश स्वीकृत कर दिया गया है.


Weather Update: तेज हवाओं से बदलेगा मौसम, इन जगहों पर बारिश के आसार, मौसम बना रहेगा सुहावना


उत्तराखंड में प्रशासनिक फेरबदल, 4 PCS अधिकारियों का तबादला, शालिनी नेगी बनीं देहरादून एसडीएम