पानी की टंकी पर चढ़े पिता-पुत्र, कहा- अगर नहीं हुआ... तो कूद कर दे देंगे जान
Advertisement

पानी की टंकी पर चढ़े पिता-पुत्र, कहा- अगर नहीं हुआ... तो कूद कर दे देंगे जान

 तब क्या हो जब किसी मामले को लेकर आपकी सुनवाई न हो. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां शाहजहांपुर जिला प्रशासन द्वारा सुनवाई न करने से नाराज पिता-पुत्र, तहसील परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए. दोनों टंकी से कूद कर जान देने की धमकी देने लगे.

पानी की टंकी पर चढ़े पिता-पुत्र, कहा- अगर नहीं हुआ... तो कूद कर दे देंगे जान

शिव कुमार/शाहजहांपुर: तब क्या हो जब किसी मामले को लेकर आपकी सुनवाई न हो. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां शाहजहांपुर जिला प्रशासन द्वारा सुनवाई न करने से नाराज पिता-पुत्र, तहसील परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए. दोनों टंकी से कूद कर जान देने की धमकी देने लगे. मौके पर पहुची पुलिस और उन्हें उतारने की कोशिश करने लगे.

Lok Sabha bypoll 2022: BJP ने जारी की लोकसभा उपचुनाव की सूची, आजमगढ़ से दिनेश लाल निरहुआ को बनाया प्रत्याशी

जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद नहीं हुआ कब्जा मुक्त
दरअसल, सिधौली थाना क्षेत्र के महाव दुर्ग के रहने वाले जितेंद्र का आरोप है कि गांव के ही दबंगों ने उनकी जमीन पर जबरन कब्जा कर रखा है. वहीं, जिलाधिकारी शाहजहांपुर से मिलकर जब मामले की जानकारी दी गई, तो उन्होंने कब्जा मुक्त कराने के आदेश दिया था. बावजूद इसके राजस्व कर्मचारियों ने जमीन को कब्जा मुक्त नहीं करवाया.

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके
 
जब तक जमीन कब्जा मुक्त नहीं होगी नीचे नहीं उतरेंगे
आपको बता दें कि इसी वजह से नाराज पिता-पुत्र शाहजहांपुर तहसील परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए. जहां से वह नीचे कूदने की धमकी देने लगे. इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया. पिता पुत्र का कहना है कि जब तक उनकी जमीन कब्जा मुक्त नहीं होगी तब तक वह नीचे नहीं उतरेंगे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों को टंकी से नीचे उतारा. इस दौरान तहसील में इस घटनाक्रम को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

WATCH LIVE TV
 

 

 

Trending news