गौरव तिवारी/कासगंज: यूपी के कासगंज में हुई एक घटना ने पिता और पुत्र के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. यहां एक पिता ने अपने बच्चे का 5 लाख रुपये में सौदा कर दिया. दरअसल कासगंज जिले के सोरों थाना क्षेत्र के ग्राम कुमरौआ में 27 नवंबर शनिवार की रात महिला रीता के बगल में सो रहा उसका 3 माह का बच्चा ईशान अचानक लापता हो गया. घटना के बाद से ही पुलिस और एसओजी की टीम मामले के खुलासे में जुटी हुई थी. रविवार रात पुलिस ने जब घटना का खुलासा किया तो सब दंग रह गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि लापता बच्चे के पिता रविन्द्र ने ही 5 लाख रुपये में अपने बच्चे का सौदा कर लिया. उसने अपने भाई बॉबी की पत्नी मनी और एक अन्य व्यक्ति बदन सिंह के साथ मिल कर बच्चे का सौदा किया था. फिलहाल पुलिस ने बच्चे को बदन सिंह पुत्र प्रताप सिंह के घर से सकुशल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


यह भी पढ़ें: बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी, आर्थिक तंगी बताई जा रही वजह


पुलिस ने बच्चे के पिता रविन्द्र पुत्र राजवीर के छोटे भाई बॉबी की पत्नी मनी से जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की. मनी ने पुलिस को बताया कि पूरे घटनाक्रम में बच्चे का पिता रविन्द्र भी शामिल है और उसने ने ही अपने बच्चे को 5 लाख में बेचने के उद्देश्य से घर से उठाकर मुझे दिया था. बच्चे को मेंने अपने जानकार व्यक्ति ओमपाल पुत्र सुभाषी निवासी केतुपुरा थाना जैथरा जनपद एटा की मदद से बदन सिंह को दिया. एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि बच्चे के पिता और चाची सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है अन्य लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है.