Aligarh: जमीनी विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने की मारपीट, लाइव वीडियो वायरल
topStories0hindi1465073

Aligarh: जमीनी विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने की मारपीट, लाइव वीडियो वायरल

Aligarh News: जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने महिला पुरुषों के साथ पुलिस की मौजूदगी में जमकर मारपीट की. इस घटना का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया.

Aligarh: जमीनी विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने की मारपीट, लाइव वीडियो वायरल

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ (Aligarh) में जमीनी विवाद को लेकर आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने मिलकर पुलिस की मौजूदगी में महिला और पुरुषों के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट की घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. इस दौरान वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी भी खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में दबंग महिला पुरुषों के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

दो दिन पुराना बताया जा रहा वायरल वीडियो 
आपको बता दें कि वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने पीड़ित पक्ष के खिलाफ ही कार्रवाई की. फिर क्या था भारी तादाद में ग्रामीण इकट्ठा होकर एसएसपी कार्यालय अपनी फरियाद लेकर पहुंचे. सभी एसएसपी कलानिधि नैथानी के कार्यालय पहुंचे. वहीं, इस मामले में गोपी गांव की रहने वाली महिला हर देवी ने बताया कि राजकुमार दबंग किस्म का व्यक्ति है. 

जब वे लोग मंदिर निर्माण करा रहे थे, तभी मौजूदा ग्राम प्रधान के साथ राजकुमार वहां आ गया. उसने जमकर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है. बीच-बचाव करने के लिए जैसे ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने परिवार के लोगों के साथ भी मारपीट शुरू कर दिया. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

एसएसपी ने मामले को बेहद गंभीरता से लिया
आपको बता दें कि मारपीट में आधा दर्जन से अधिक महिलाएं और पुरुष घायल हो गए हैं. इस वारदात के बाद जब वह पुलिस स्टेशन फरियाद लेकर पहुंचे, तो पुलिस ने उल्टा पीड़ित के परिवार के सदस्यों को ही जेल भेज दिया गया. इस दौरान हुई मारपीट का लाइव वीडियो पीड़ित परिवार लेकर एसएसपी के पास पहुंचे थे. इसके बाद एसएसपी ने मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी बरला को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक अकराबाद थाना इलाके के ग्राम गोपी की ये घटना है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news