अंशुमान पांडे/सोनभद्र :कांग्रेस विधायक अजय राय मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं. मंगलवार को उनके खिलाफ सोनभद्र में बीजेपी महिला मोर्चा ने एफआईआर दर्ज कराई है. दरअसल कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा सोमवार को सोनभद्र पहुंची थी. यहां से चंदौली जनपद के लिए रवाना हुई. आरोप है कि इस दौरान कांग्रेस विधायक अजय राय के द्वारा मीडिया से बात करते हुए अमेठी सांसद स्मृति ईरानी पर व्यक्तिगत व अभद्र टिप्पणी की गई थी. इसे लेकर बीजेपी महिला मोर्चा ने FIR दर्ज कराई है. अजय राय के इस बयान के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला था. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने भी कांग्रेस नेता अजय राय की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए उन्हें मर्यादा का पाठ पढ़ाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात भी कही
कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा सोनभद्र पहुंचने पर कांग्रेसी विधायक अजय राय के द्वारा पत्रकारों से वार्ता के दौरान एक तरफ वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 के चुनाव में हराने के लिए ताल ठोकने की बात कही गई.


 यह भी पढ़ें: Jhansi: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने निकाय चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, अजय राय को दी नसीहत
पुलिस करेगी पूछताछ
वहीं दूसरी तरफ अमेठी के सांसद स्मृति ईरानी के पर व्यक्तिगत व अभद्र टिप्पणी करने को लेकर महिला मोर्चा भाजपा के द्वारा तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराया कराई गई है. वहीं इस मामले में सीओ सिटी राहुल पांडे ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. उन पर आईपीसी की धारा 354 क, 501, और 509 मे एफआईआर दर्ज की गई है. इस संबंध में पूछताछ के लिए एक पुलिस की टीम रवाना की गई है.