बांदा : बांदा से कुछ ऐसे शातिर चोर पुलिस गिरफ्त में आए हैं, जो अखिलेश यादव के काफिले में शामिल होकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव काफिले में कुछ असमाजिक तत्व बेहद शातिर तरीके से शामिल हो जाते थे. ये चोर अखिलेश के आसपास की भीड़ का फायदा उठाकर लोगों के साथ चोरी की वारदात कर देते थे. इनकी हरकतों पर जैसे ही सपा कार्यकर्ताओं को आशंका हुई, उन्होंने निगरानी बढ़ा दी. फिर क्या था. एक दिन शातिर चोर दबोच लिए गए. शातिर अपराधियों के पकड़े जाने पर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि अखिलेश के काफिले में भीड़ का फायदा उठाकर लंबे समय से ये गिरोह चल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पकड़े जाने के बाद उनके पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल और पर्स बरामद किए गए हैं. पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि चोरों को लग्जरी गाड़ियां कहां से मिली. ये उनकी अपनी गाड़ियां हैं या वारदात को अंजाम देने के लिए उन्होंने किराये पर ली. 


यह भी पढ़ें: UP News: जनता को मुफ्त गैस सिलेंडर देने की तैयारी में योगी सरकार, समय रहते कर तैयार रखें ये दस्तावेज


बताया जाता है कि अखिलेश यादव के काफिले में सबसे पीछे दो गाड़ियां चल रही थीं. उनमें एक गाड़ी पर यूपी 14 दूसरी पर एचआर लिखा था. अखिलेश का काफिला जैसे ही कहीं ठहरता था इन दोनों गाड़ियों में सवार चोर गाड़ियों से उतरकर भीड़ में पहुंच जाते. पार्टी कार्यकर्ताओं को इनकी हरकत पर आशंका हुई तो उन्होंने इन पर कड़ी निगरानी शुरू कर दी. इस बीच एक दिन मोबाइल और पर्स चुराते ये रंगे हाथों पकड़े गए.


सीओ सीटी गवेंद्र गौतम के मुताबिक पांच युवाओं को हिरासत में लिया गया है. 15 मोबाइल और पर्स जब्त किए गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले में जिस तरह असमाजिक तत्वों के दाखिल होने का मामला सामने आया है, यह सुरक्षा में लापरवाही का भी मामला है. ऐसे में पुलिस को निगरानी बढ़ानी होगी.


Watch: Seema Haider ने हरी चूड़ियां पहन मनाई हरियाली तीज, सचिन के लिए मांगी ये मन्नत