Ghaziabad: यूपी के माफिया और अपराधियों को रास नहीं आ रही खुली हवा, कह रहे हमका जेल भेज दो साहब!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1285882

Ghaziabad: यूपी के माफिया और अपराधियों को रास नहीं आ रही खुली हवा, कह रहे हमका जेल भेज दो साहब!

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में सोमवार को एक ई-रिक्शा चालक (E-rickshaw Driver) युवक की हत्या करने वाले दो आरोपी खुद ही सरेंडर करने के लिए मुरादनगर थाने (Muradnagar Police Station) पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया.

Ghaziabad: यूपी के माफिया और अपराधियों को रास नहीं आ रही खुली हवा, कह रहे हमका जेल भेज दो साहब!

गाजियाबाद: यूपी सरकार 2.0 में अपराधियों में दहशत का माहौल है. आए दिन गुंडे और अपराधियों के सरेंडर करने के अलग-अलग मामले सामने आते रहते हैं. यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में भी एक बेहद ही चौका देने वाला वाकया सामने आया है. यहां आरोपी खुद ही चलकर थाने पहुंच गए.

बता दें कि गाजियाबाद में सोमवार को एक ई-रिक्शा चालक (E-rickshaw Driver) युवक की हत्या करने वाले दो आरोपी खुद ही सरेंडर (Surrender) करने के लिए अपने हाथ उठाकर मुरादनगर थाने (Muradnagar Police Station) पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस (Police) ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है...

जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल, मुरादनगर की शीतल पुरी कॉलोनी निवासी कासिम उम्र 23 साल ई-रिक्शा चला कर अपना भरण-पोषण करता था. करीब 5 दिन पहले कासिम अचानक अपने घर से गायब हो गया, जिसके बाद परिवार ने बीती 30 तारीख को मुरादनगर थाने पर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी थी. आज मृतक कासिम का परिवार मुरादनगर थाने पहुंचा और कासिम के साड़ू और उसके अन्य एक साथी कुल दो लोगों पर उसकी हत्या करने का शक जताया. जिसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई. 

Free Education: अगर आप पढ़ने में हैं मेधावी, तो भूल जाए पैसे की टेंशन, सरकार देगी मदद

इस मामले में एएसपी ने दी जानकारी
इस पूरे मामले में एएसपी आकाश पटेल ने बताया कि 30 जुलाई को कासिम की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को उसके परिवार द्वारा दी गई थी, जिसके बाद पुलिस उसकी गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी थी. आज कासिम का परिवार थाना मुरादनगर पहुंचा और उन्होंने थाने पर शिकायत दी कि कासिफ की हत्या उसी के साड़ू रुखसाद और उसके साथी वकील द्वारा की गई है. जिसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी थी और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी.

जिसके बाद दोनों आरोपी खुद ही सरेंडर करने सोमवार को मुरादनगर थाने पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों मृतक के साड़ू रुखसाद और उसके साथी वकील को हिरासत में ले लिया. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने कासिम का शव भी सलेमाबाद के जंगलों से बरामद कर लिया. 

अवैध संबंधों के चलते हुई थी रंजिश
जानकारी के मुताबिक ई-रिक्शा चालक युवक की हत्या उसी के रिश्ते के साडू और उसके साथी ने की थी. एएसपी आकाश पटेल ने बताया मृतक कासिम का साडू रुखसाद कुछ दिन पहले जेल में था. जिस दौरान कासिम के अपने साडू की पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे. पुलिस हिरासत में मृतक के साड़ू रुखसाद ने बताया कि कासिम से उसकी पत्नी के अवैध संबंध के कारण मृतक कासिम ने उसकी छह-सात महीने की बेटी की भी हत्या कर दी थी.

इस वजह से वह उससे रंजिश रखता था. उसने अपने साथी वकील के साथ मिलकर कासिम की हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस के अनुसार पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस पूरे मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Varanasi News: ऐसा क्या हुआ जो फंदे से लटक गया मासूम छात्र, क्या मरने के बाद मिलेगा न्याय?

WATCH LIVE TV

Trending news