अब्दुल सत्तार/झांसी: नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछाभांवर में शादीशुदा महिला के प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया  है. यहां एक लड़की ने अपनी मां को ही गैर मर्द के साथ रंगरेलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि महिला का काफी समय से अपने पति के बजाय दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह बात उसकी बेटी को नागवार गुजर रही थी. यही वजह है कि महिला की बेटी ने अपनी मां की हर हरकत पर नजर रखना शुरू कर दिया. पहले तो उसने कई बार मां को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो पुलिस की मदद से लड़की ने मां की रंगरेलियों को उजागर कर दिया. पीड़ित लड़की ने अपनी ही मां के खिलाफ अब पुलिस में शिकायत दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की मौजूदगी में बंद कमरे में मिले
मां की लव स्टोरी से परेशान लड़की ने पुलिस में की गई शिकायत में बताया है कि उसकी मां को अचानक आरोपी युवक कोछाभांवर लेकर चला गया. महिला ने इस बात की जानकारी अपनी बेटी को देना मुनासिब नहीं समझा. नाराज बेटी ने भी पीछा करते हुए मां और उसके प्रेमी का घर खोज निकाला. बताया जाता है कि जब बंद कमरे का दरवाजा खोला गया तो आरोपी युवक और महिला आपत्तिजनक हालत में थे. काफी देर तक खटखटाने पर भी जब महिला और उसके आशिक ने दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस को सख्ती दिखानी पड़ी और तब जाकर दरवाजा खुला.


यह भी पढ़ें : Kanpur : सिपाही गर्लफ्रैंड के साथ कर रहा था रोमांस, दलबल के साथ पहुंची पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ


पुलिस ने हिरासत में लिया
इस दौरान दोनों पक्ष के बीच काफी देर तक बहस भी हुई. अपनी मां को इस हालत में देख बेटी का गुस्सा सातवें आसमान पर था. इस वाक्ये के दौरान आरोपी महिला बार-बार अपने आशिक का बचाव करती दिखी. फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का इस मामले में कहना है कि वह कानून के मुताबिक उचित कार्रवाई करेगी. शादीशुदा महिलाओं और पुरुषों के अवैध संबंधों के बढ़ते मामले समाज में नैतिकता की गिरावट को बयां करते हैं. यह कहीं न कहीं आपसी रिश्तों में भरोसे और प्रेम की कमी को भी जाहिर करता है. 


WATCH LIVE TV