Kanpur : सिपाही गर्लफ्रैंड के साथ कर रहा था रोमांस, दलबल के साथ पहुंची पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1251864

Kanpur : सिपाही गर्लफ्रैंड के साथ कर रहा था रोमांस, दलबल के साथ पहुंची पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ

कानपुर के नौबस्ता थाने में पदस्थ सिपाही राजीव यादव के खिलाफ उसी थाने में उसकी पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामला पति-पत्नी और वो से जुड़ा है. आरोप है कि राजीव यादव एक गैर महिला के साथ लखनऊ स्थित फ्लैट में रोमांस कर रहा था. इसी बीच पत्नी ने फ्लैट में दबिश देकर उसे पकड़ लिया. इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा है.

Kanpur : सिपाही गर्लफ्रैंड के साथ कर रहा था रोमांस, दलबल के साथ पहुंची पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ

श्याम तिवारी/कानपुर: नौबस्ता थाने में तैनात सिपाही को गर्लफ्रैंड के साथ रोमांस करना महंगा पड़ गया. सिपाही राजीव यादव लखनऊ स्थित फ्लैट में रंगरलियां मना रहा था, इसी बीच उसकी पत्नी विजयाराजे यादव मौके पर पहुंच गईं. जैसे ही राजीव यादव ने पत्नी को सामने देखा पहले तो उसे कुछ समझ में ही नहीं आया. पहले तो वह इधर-उधर की बातें बनाता रहा. पत्नी ने गैर महिला को कमरे में पाते ही पति की जमकर धुनाई शुरू कर दी. आपत्तिजनक हालत में पति को देखकर महिला ने उसे खूब खरी खोटी सुनाई. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस पूरे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पत्नी ने कानपुर के उसी नौबस्ता थाने में तहरीर देकर पति पर कार्रवाई की मांग की है, जहां वह तैनात है. 

fallback

दरोगा बन वसूली करने का आरोप
पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने कांस्टेबल राजीव यादव से जुड़े एक और फर्ज़ीवाड़ा का खुलासा किया है. आरोप है कि सिपाही होकर राजीव यादव ने उप निरीक्षक का फ़र्ज़ी आईडी कार्ड बनवा रखा है. इस कार्ड के जरिए वह खुद को दरोगा बताकर गैर कानूनी तरीके से पैसों की वसूली करता है. फर्जी आईकार्ड भी पीड़ित महिला ने पुलिस को सौंप दिया है. नौबस्ता के मछरिया की रहने वाली पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पति ने अवैध वसूली कर 33 लाख रुपये का एक फ्लैट भी खरीदा है. गैर महिला से रिश्ते न रखने की बात कहने पर वह उसे जान से मारने की धमकी भी देता है. 

यह भी पढ़ें : Aligarh: दलित बेटियों की शादी में बारातियों पर फेंके अंडे, पुलिस ने दर्ज किया मामला

विभागीय जांच के बाद होगी कार्रवाई
पीड़ित महिला ने डीसीपी साउथ दफ्तर पहुंचकर अपने कांस्टेबल पति की कारगुजारियों की शिकायत की है. एडिशनल डीसीपी साउथ मनीष सोनकर का कहना कि कांस्टेबल की पत्नी ने शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करने के संबंध में शिकायत की है,जिसकी जांच एसीपी गोविंदनगर को सौंप दी गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news