Minor Rape: समुदाय विशेष के युवक ने पहले दी थी तेजाब डालने की धमकी, फिर नाबालिग के घर में किया दुष्कर्म
Advertisement

Minor Rape: समुदाय विशेष के युवक ने पहले दी थी तेजाब डालने की धमकी, फिर नाबालिग के घर में किया दुष्कर्म

UP Crime News: अलीगढ़ में नाबालिग हिंदू लड़की के साथ समुदाय विशेष के युवक ने घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया है. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है.

Minor Rape: समुदाय विशेष के युवक ने पहले दी थी तेजाब डालने की धमकी, फिर नाबालिग के घर में किया दुष्कर्म

अलीगढ़: अलीगढ़ के एक गांव में नाबालिक हिंदू लड़की के साथ समुदाय विशेष के युवक के द्वारा घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की को घर में अकेला देख आरोपी युवक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया, घटना की जानकारी होने पर गुस्साए परिजन और बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने पर पहुंच गए और पुलिस की लिखित शिकायत दी, पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है. पूरा मामला मडराक थाना क्षेत्र के एक गांव का है. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

पहले दे चुका था तेजाब डालने की धमकी
वहीं, पीड़िता के पिता का आरोप है कि मंगलवार को एक पड़ोसी युवक ने उनको फोन कर सूचना दी. इसमें बताया गया कि तुम्हारे घर में समुदाय विशेष का एक लड़का घर में घुस गया है. जहां वह लड़का नाबालिक बेटी के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम देकर भाग रहा था. तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. जब तक मौके पर पुलिस पहुंची उनके आने से पहले आरोपी युवक दीवार फांदकर मौके से फरार हो गया. वहीं, घर पहुंचने पर उसकी बेटी ने इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता के पिता ने इस मामले में थाना मडराक में लिखित तहरीर दी है.

लड़का मौके से हुआ फरार 
वहीं, घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के परिजनों के साथ बजरंगदल के जिलाध्यक्ष भी थाने. उन्होंने कहा कि मडराक थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग हिंदू बच्ची के साथ जेहादी मानसिकता रखने वाले एक जेहादी ने घर में घुसकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. सूचना पाकर हम लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पुलिस भी पहुंच चुकी थी. वहीं, गांव के लोगों ने उसको पकड़ था, लेकिन हमारे पहुंचने से कुछ ही देर पहले वह लड़का मौके से फरार हो गया. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

तेजाब डालने की दे चुका था धमकी
जानकारी के मुताबिक आरोपी पिछले दो महीने पहले से लड़की के पीछे पड़ा हुआ था. इतना ही नहीं तेजाब डालने की धमकी भी दे चुका था. उस समय भी परिजनों ने उसकी शिकायत पुलिस को दी थी. 

क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक युवती के पिता द्वारा तहरीर दी गई थी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित लड़की को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news