पारस गोयल/मेरठ: यूपी के मेरठ जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स के पैरों तले उस वक्त जमीन खिसक गई, जब शादी के महज दो दिन बाद उसकी पत्नी पांच माह की जुड़वा बच्चों की गर्भवती निकली. इस खबर से पूरे परिवार वालों के होश उड़ गए. पीड़ित ने इस धोखे को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के पीपलीखेड़ा गांव का है. यहां रहने वाले सलमान की शादी 25 दिसंबर को मेरठ के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली सानिया के साथ हुई थी. जानकारी के मुताबिक, सुहागरात वाले दिन ही सानिया ने सलमान से कहा कि उसके पेट में दर्द है. सलमान ने जब इस बारे में अपनी मां को बताया, तो उन्हें शक हुआ. इसके बाद सानिया को हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसका अल्ट्रासाउंड हुआ. वहीं, रिपोर्ट में जो आया उससे पति और उसके घरवालों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली. उसके गर्भ में जुड़वा बच्चे पल रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- BJP से सीटों को लेकर चल रही बातचीत पर जानें कानपुर में क्या बोलीं अनुप्रिया पटेल


पीड़ित ने लगाया ये आरोप
वहीं, पीड़ित का आरोप है कि जब इस बारे में उसने पत्नी और उसके मायके वालों से पूछा तो उन्होंने कहा कि उससे दस लाख रुपये लेने के लिए ही निकाह किया था. अब वो उसे दस लाख रुपये दें वरना झूठे मुकदमे में फंसा देंगे. गुरुवार को पीड़ित न्याय की आस में एसएसपी ऑफिस पंहुचा. जहां उसने लिखित शिकायत कर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है. वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही है. 


ये भी पढ़ें- ZyCoV-D Vaccine: नए साल में प्रदेश को मिलेगी नई वैक्सीन, लेनी होंगी तीन खुराक


WATCH LIVE TV