सात फेरों के बाद दूल्हा गया जेल, घराती-बराती की जगह मौजूद थी पुलिस; जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1317524

सात फेरों के बाद दूल्हा गया जेल, घराती-बराती की जगह मौजूद थी पुलिस; जानें क्या है पूरा मामला

Unique Marriage: उत्तर प्रदेश में एक अनोखी शादी हुई, जिसमें सारी रस्में को पूरी करने के बाद दूल्हा जेल चला गया. इस शादी में घराती-बराती की जगह कई सारे पुलिसकर्मी शामिल हुए. रेप के आरोप में दूल्हा जेल गया है.

सात फेरों के बाद दूल्हा गया जेल, घराती-बराती की जगह मौजूद थी पुलिस; जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक अनोखी शादी हुई. दूल्हा 4 घंटे की पैरोल पर जेल से छूट कर आता है और अपनी मंगेतर से शादी कर फिर जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाता है. इस शादी में घराती-बराती की जगह पुलिसकर्मी शामिल हुए. वहीं, बड़ी बात तो ये हैं कि लड़के ने जिस लड़की से शादी की है, उसी ने रेप करने के आरोप में उसको सलाखों के पीछे पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार, पीलीभीत की रहने वाली 24 वर्षीय लड़की का विवाह शाहजहांपुर के रहने वाले अमित कुमार के साथ तय हुआ था. लेकिन दहेज को लेकर अमित कुमार ने शादी से इंकार कर दिया. शादी से पहले की सभी रस्म भी हो चुकी थी और शादी की डेट भी तय हो चुकी थी. वहीं, शादी टूटने से लड़की वालों के घर पर पहाड़ टूट पड़ा, फिर लड़की ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर अमित के खिलाफ धोखाधड़ी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया. इस मामले में पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अमित के जेल जाते ही लड़के वालों की हेकड़ी निकल गई. इसके बाद अमित के घर वालों ने समझौते की बात. उन्होंने लड़की पक्ष से शादी करने की बात कहीं. लड़की वाले तैयार हो गए और 23 अगस्त को शादी कराने की डेट फाइनल हुई.

इस पर दोनों ने कोर्ट में जाकर अपना हलफनामा दाखिल किया कि वह आपस में शादी करना चाहते हैं, जिस पर कोर्ट ने लड़के को 4 घंटे की पैरोल दी और कहा कि वह शादी कर करके अपना प्रूफ कोर्ट में दाखिल करे. इसके बाद कोर्ट मुकदमे पर अपना फैसला लेगी. फिलहाल संगीनों के साए में शादी संपन्न हुई. घराती-बराती की जगह थाने की पुलिस मौजूद रही, हवन कुंड के चारों तरफ पुलिस का घेरा था और पुलिस की गाड़ी भी मंडप के पास मौजूद थी. शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद दूल्हा जेल चला गया और दुल्हन रोती हुई दूल्हे के घर चली गई. पीलीभीत की ये अनोखी शादी चर्चा का विषय बन गई है.

Trending news