GT vs MI Head to Head: गुजरात या मुंबई कौन कटाएगा फाइनल का टिकट? देखें आंकड़ों में किसका पलड़ा भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1710777

GT vs MI Head to Head: गुजरात या मुंबई कौन कटाएगा फाइनल का टिकट? देखें आंकड़ों में किसका पलड़ा भारी

GT vs MI Head to Head:  गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीम कल यानी 26 मई को दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच अब तक 3 बार भिड़ंत हो चुकी है. जानिए इस मैच में किसका पलड़ा भारी नजर आ रहा है. 

GT vs MI Head to Head: गुजरात या मुंबई कौन कटाएगा फाइनल का टिकट? देखें आंकड़ों में किसका पलड़ा भारी

GT vs MI Head to Head: 26 मई यानी कल आईपीएल के 16वें सीजन का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला खेला जाएगा. जहां गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होंगी. इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ भिड़ेगी. वहीं, हारने वाली टीम का सफर यहीं समाप्त हो जाएगा. आइए देखते हैं दोनों टीमों का अब तक का रिकॉर्ड कैसा रहा है. साथ ही इस मैच में किस टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. 

GT vs MI Match Details
गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच दूसरा क्वालिफायर मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार 26 मई को शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. क्रिकेट फैंस मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. वहीं जियो सिनेमा एप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है. 

कैसा रहा दोनों टीमों का अब तक का सफर 
गुजरात टाइटंस के लिए लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन शानदार रहा है. GT लीग के 14 में से 10 मैच जीतकर टेबल में टॉप पर रही थी. हालांकि टीम को पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. वहीं दूसरी ओर MI ने लीग में 8 मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई. वहीं, एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को हराकर यहां पहुंची है. 

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस का हेड टू हेड रिकॉर्ड
आईपीएल के इतिहास में गुजरात और मुंबई का अब तक 3 बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें पलड़ा MI का भारी नजर आ रहा है. मुंबई ने दो मैच में जीत दर्ज की है जबकि 1 मैच गुजरात टाइटंस के खाते में गया है. इस सीजन दोनों के बीच दो मैच खेले गए. जहां पहले मैच में GT ने 55 रनों से जीत दर्ज की जबकि दूसरे मैच में MI ने पलटवार करते हुए 27 रनों से मुकाबला अपने नाम किया. अब देखना होगा कि क्वालिफायर में कौन बाजी मारता है. 

Trending news