GT vs PBKS Head To Head: आईपीएल 2023 में एक के बाद एक हाईवोल्टेज मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. 13 अप्रैल को पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों ने लीग में अब तक 3-3 मैच खेले हैं, जिनमें चार-चार अंक हैं लेकिन रनरेट के आधार पर अंक तालिका में GT चौथे तो PBKS छठवें पायदान पर है. जानिए अब तक दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है और आज के मैच में किसका पलड़ा भारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज के मैच की डिटेल
मैच नंबर - 18 (पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस) 
तारीख - 13 अप्रैल 2023
वेन्यू - मोहाली क्रिकेट स्टेडियम 
मैच टाइम - 7.30 बजे
ब्रॉडकास्ट चैनल - स्टार स्पोर्ट्स
लाइव स्ट्रीमिंग - जियो सिनेमा वेबसाइट और एप


कैसा है दोनों टीमों का अब तक रिकॉर्ड
आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमें अब तक 2 बार ही भिड़ी हैं, जहां टक्कर बराबरी की रही है. गुजरात टाइटंस  और पंजाब किंग्स दोनों ने 1-1 मुकाबले में जीत दर्ज की है. 


कैसी है मोहाली की पिच
मोहाली क्रिकेट ग्राउंड में रनों की बरसात देखने को मिलती है. टी-20 में इस ग्राउंड पर पहली इनिंग में औसत स्कोर 168 रन और दूसरी इनिंग में 152 रन है. यहां अब तक 9 मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें से पहले बैटिंग करने वाल टीम 5 बार और टारगेट चेज करने वाली टीम ने 4 बार जीत दर्ज की है. 


कैसा रहेगा मौसम
13 अप्रैल को मोहाली का तापमान दिन में 37 ड्रिग्री और रात में 21 सेल्सियस रहेगा. आसमान साफ रहेगा यानी बारिश के आसार नहीं है. इसलिए क्रिकेट फैंस को बढ़िया मैच देखने को मिल सकता है. 


पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन
प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, भानुका राजपक्षे, सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, कागिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह. 


गुजरात टाइटंस संभावित प्लेइंग इलेवन
रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, जोशुआ लिटिल.