फरारी काट रहे गुड्डू मुस्लिम के धमकी भरे पत्र से मची खलबली, अतीक के 'बमबाज' का नया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1662382

फरारी काट रहे गुड्डू मुस्लिम के धमकी भरे पत्र से मची खलबली, अतीक के 'बमबाज' का नया कांड

Guddu Muslim : अतीक अहमद और अशरफ की हत्‍या के बाद बमबाज गुड्डू मुस्लिम का धमकी भरा पत्र सामने आया है. पत्र में एडीजी STF और सीएम योगी आदित्यनाथ का भी नाम लिखा गया. गुड्डू मुस्लिम के इस पत्र को लेकर पुलिस कर रही जांच. 

अतीक अहमद और अशरफ की फाइल फोटो

Guddu Muslim : अतीक अहमद और अशरफ की हत्‍या के बाद बमबाज गुड्डू मुस्लिम का धमकी भरा पत्र सामने आया है. गुड्डू मुस्लिम के नाम से भेजे गए इस पत्र में लखनऊ के आलमबाग निवासी एक शख्‍स को जान से मारने की धमकी दी गई है. साथ ही 20 लाख रुपये देने की भी बात लिखी है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, आलमबाग निवासी देवेंद्र तिवारी भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. देवेंद्र तिवारी के मुताबिक, गुरुवार रात को किसी ने उनकी कार के शीशे में एक धमकी भरा पत्र चिपका दिया. इसमें उन्हें 20 लाख रुपये प्रयागराज लाने को कहा गया. ऐसा न करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. पत्र में एडीजी STF और सीएम योगी आदित्यनाथ का भी नाम लिखा हुआ है.  

धमकी भरे पत्र में क्‍या लिखा 
गुड्डू मुस्लिम के नाम भेजे गए पत्र में लिखा गया है कि देवेंद्र तिवारी तुझे इतनी बार समझाया गया, लेकिन तुम मान नहीं रहे हो. तुम्‍हारी PIL की वजह से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ रही है. इस PIL की वजह से प्रदेश भर में स्‍लाटर हाउस बंद हो गए. अब देख तेरा हाल क्‍या होता है. 

पुलिस से शिकायत मत करना 
20 लाख रुपये लेकर प्रयागराज पहुंच जाना. वहां मेरे आदमी आकर रुपये ले लेंगे. भाभी ने कहा है कि अभी सांसद जी मरे हैं, हम लोग अभी जिंदा हैं. हम लोगों को पता है कि मेरे साथ क्‍या होना है. धमकी भरे पत्र में पुलिस को जानकारी न देने को सलाह भी दी है. पूरे मामले में देवेंद्र तिवारी ने पुलिस से शिकायत की है. 

5 लाख रुपये का इनाम है 
बता दें कि उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद से बमबाज गुड्डू मुस्लिम फरार है. उस पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित है. यूपी STF लगातार उसकी तलाश कर रही है. अंतिम लोकेशन उड़ीसा में ट्रेस की गई थी. लेकिन इसी दौरान असद और गुलाम का एनकाउंटर हुआ और इसके बाद गुड्डू मुस्लिम पूरी तरह से अंडरग्राउंड हो गया. 

Watch: अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्डू मुस्लिम का Exclusive Video

Trending news