Father's Day 2022: इस फादर्स डे पापा को लिए खरीदें ये खूबसूरत गिफ्ट, यकीनन उनका दिन बन जाएगा खास
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1222770

Father's Day 2022: इस फादर्स डे पापा को लिए खरीदें ये खूबसूरत गिफ्ट, यकीनन उनका दिन बन जाएगा खास

Father's Day 2022: पिता को स्पेशल महसूस कराने के लिए आप उन्हें ये खूबसूरत तोहफे दे सकते हैं, जो उन्हें बेहद पसंद आने वाले हैं. 

Father's Day 2022: इस फादर्स डे पापा को लिए खरीदें ये खूबसूरत गिफ्ट, यकीनन उनका दिन बन जाएगा खास

Father's Day: जीवन में माता-पिता के लिए कोई एक दिन नहीं हो सकता है. फिर भी हम कोशिश करते हैं साल में एक दिन फादर्स डे मना कर अपने पिता के प्रति उन अहसासों, जज्बातों को बयां करने की, जो हम उनसे शायद कभी और नहीं कह पाते. सारी दुनिया के साथ भारत में भी हर साल जून महीने के तीसरे संडे को फादर्स डे मनाया जाता है, तो आइये जानते हैं कि इस दिन को अपने पिता के लिए हम कैसे खास बना सकते हैं. 

1. कॉफी मग
सभी लोग अपने दिन की शुरूआत चाय या कॉफी पीकर करते हैं. अगर आप फादर्स डे पर अपने पिता को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं, तो कॉफी मग आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. प्रिंटेट कॉफी मग के साथ आप अपने पिता के लिए  World’s Best Dad, happy Father's Day जैसी लाइन लिख सकते हैं, जो आपके पिता को हर दिन आपकी याद के साथ खुशी देगी.

2. फोटो फ्रेम
आप अपने पापा के साथ अपनी तस्वीर को प्रिंट करवाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं. अपनी पसंद के अनुसार आप फोटो फ्रेम में एक फोटो या फिर कई फोटो का कोलॉज बनाकर दे सकते हैं. पर्सनलाइज्ड फोटो फ्रेम देखकर आपके पिता को बहुत खुशी होगी. 

Father's Day: पहली बार कब मनाया गया था फादर्स डे, जानें इस दिन से जुड़ी बातें

 

3. मसाज पिलो
अगर आपके पापा भी गर्दन और कमर दर्द जैसी समस्याओं से परेशान रहते हैं, तो इस फादर्स डे आप उन्हें मसाज पिलो गिफ्ट कर सकते हैं. इससे उनको दर्द में आराम मिलेगा और यकीनन ये गिफ्ट उन्हें बेहद पसंद आएगा. 

4. हेल्थ चेकअप
एक उम्र के बाद बीमारियां भी बढ़ जाती हैं और कई बार माता-पिता अपनी सेहत को लेकर लापरवाही दिखाते हैं. ऐसे में इस फादर्स डे आप अपने पापा के लिए एक फुल बॉडी चेकअप प्लान गिफ्ट कर सकते हैं. 

5. डायरी
अगर पापा को लिखने का शौक है, तो आप उनके लिए डायरी ले सकते हैं. मार्केट में फादर्स डे के कोट के साथ आपको कई डायरी मिल जाएंगी. इस खूबसूरत डायरी को आपके पापा अपनी जरूरत के हिसाब से घर के काम या और कुछ लिखने में उपयोग कर सकते हैं. 

6. फोन कवर
आपने अक्सर देखा होगा कि पापा फोन को लेकर ज्यादा ही केयर करते हैं. ऐसे में आप उन्हें सुदंर मोबाइल फोन कवर दे सकते हैं, जो ना सिर्फ आपके पापा के फोन को डैमेज होने से बचाएगा साथ ही फोन को एक नया लुक भी देगा. 

Watch live TV

Trending news