आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मालिक की बेटी को नौकर से इश्क लड़ाना भारी पड़ गया. आरोप है कि नौकर ने किसी काम से घर से निकली लड़की को अपने साथ ले गया. इसके बाद युवती से नौकर ने घर से ज्वेलरी लाने की बात कही, जब युवती ने ज्वेलरी लाने से इंकार कर दिया तो नौकर के परिवार वालों ने उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया और फरार हो गए.  सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने युवती को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले की कोतवाली शाहाबाद इलाके का है,जहां कस्बे की रहने वाली 19 वर्षीय युवती को बेहोशी की हालत में कस्बे में प्रेमी के घर के बाहर पाया गया. युवती के मुताबिक उसके पिता की कस्बे में ग्रिल की दुकान है,जहां राजू नाम का युवक दुकान पर नौकरी करता था. करीब 7 माह पूर्व उसके घर आने जाने के दौरान उसकी मुलाकात राजू से हो गई. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया. 


राजू ने उससे शादी का वादा किया आज सुबह वह अपने घर से कालीन की बुनाई का काम करने के लिए निकली थी. युवती का प्रेमी बाइक से उसे अपने घर ले गया, जहां उसने युवती से पूछा कि क्या घर से ज्वेलरी लाई हो युवती के इनकार पर उसने उसके साथ मारपीट की और परिजनों के साथ जहरीला पदार्थ खिलाकर घर के बाहर फेंक दिया. 


परिजनों के साथ फरार हुआ प्रेमी 
उधर बेटी की खोजबीन करते परिजन कोतवाली शाहाबाद पहुंचे और पुलिस को पूरा मामला बताया. कुछ देर बाद पता चला कि युवती बेहोशी की हालत में नौकर के घर के सामने पड़ी है. सूचना पाकर परिजन और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, यहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया,जहां उसका उपचार किया जा रहा है. वहीं, प्रेमी अपने परिजनों के साथ फरार हो गया है.इस मामले में फोन पर हुई वार्ता के दौरान इलाकाई पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.


WATCH VIRAL VIDEO: बॉलीवुड गाने पर लाल साड़ी में महिला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ!