दीपेश शर्मा/हाथरस: जलेसर रोड पर बाइक सवार हमलावरों ने गांव नगला इमिलिया के पूर्व प्रधान संजीव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर लौटते समय हमला 
हाथरस के नगला इमिलिया के पूर्व प्रधान संजीव कुमार उर्फ संजू हाथरस से बाइक द्वारा अपने गांव वापस जा रहे थे. जैसे ही वह थाना हाथरस गेट क्षेत्र के जलेसर रोड पर जैनया गढ़ी पर पहुंचे तभी पीछे से आए अज्ञात बाइक सवारों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. 


हमले के बाद फरार हो गए बदमाश  
लोगों ने बताया कि हमलावर गोली मारकर फरार हो गए. आसपास के लोग पूर्व प्रधान को अस्‍पताल ले गए, लेकिन चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्‍या में लोग एकत्रित हो गए. वहीं,  सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवाया. 


बड़ी संख्‍या में पहुंचे समर्थक 
पूर्व ग्राम प्रधान संजीव कुमार की मौत के बाद उनका बाघऊ निवासी दोस्त वहां से डर के मारे भाग गया. बताया गया कि बड़ी संख्‍या में लोग पोस्टमार्टम हाउस भी पहुंच गए. एहतियात के तौर पर पोस्टमार्टम हाउस परिसर में काफी संख्या में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया. पूर्व प्रधान के समर्थक पूरे मामले में जांच की मांग पर अड़े हैं. वहीं पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. 


Watch: भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी ने कुत्ते को दिया 'गजब ज्ञान'