Love Crime: ट्यूबवेल पर प्रेमी संग बहन कर रही थी गलत काम, पकड़े जाने पर भाई को दी खौफनाक सजा
Advertisement

Love Crime: ट्यूबवेल पर प्रेमी संग बहन कर रही थी गलत काम, पकड़े जाने पर भाई को दी खौफनाक सजा

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक बहन के अवैध संबंध की जानकारी होने पर अपने सगे छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Love Crime: ट्यूबवेल पर प्रेमी संग बहन कर रही थी गलत काम, पकड़े जाने पर भाई को दी खौफनाक सजा

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: क्या आप ये कल्पना कर सकते हैं कि जो बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है, अपने उन्हीं हाथों से भाई की जान ले ले. दरअसल, ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सामने आया है. जहां रायबरेली में एक बहन के अवैध संबंध की जानकारी हो जाने पर, अपने सगे छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

आपको बता दें कि हत्यारी बहन कभी पुलिस के हत्थे भी न चढ़ती, अगर उसका मोबाइल न मिला होता. जांच के दौरान पुलिस को मोबाइल मिलते ही हत्यारी बहन का असली चेहरा सबके सामने आ गया. मामला भदोखर थाना इलाके के गोसुआपुर गांव का है. यहां के रहने वाले इंद्रपाल पासी पानीपत में भट्ठे पर काम करते हैं. इंद्रपाल की दो बेटियां और एक 12 साल का लड़का मां और बाबा के पास रहते हैं. 

बेटी का चल रहा था अवैध संबंध
जानकारी के मुताबिक इंद्रपाल की बड़ी बेटी उमा का पास के गांव में रहने वाले अनुज सिंह से अवैध संबंध था. उमा अपने प्रेमी अनुज से पास के ही ट्यूबवेल पर मिलती थी. कुछ दिन पहले छोटे भाई प्रियांशु ने दोनों को ट्यूबवेल में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. छोटा भाई महज 12 साल का था. किसी बात से अंजान बहन का इस तरह किसी अंजान से मिलना उसे अजीब लगा, तो उसने कहा कि वह बाबा को बता देगा. इसके बाद उमा और अनुज को राजफाश का अंदेशा हुआ. तब दोनो ने भयंकर निर्णय ले लिया.

छोटे भाई की हत्या का मोबाइल ने खोला राज
उनको मौका भी मिल गया. एक दिन पहले जब पूरा परिवार निमंत्रण में गया था, तब उमा ने अनुज के साथ मिलकर उसे घर के भीतर कुल्हाड़ी से काट डाला. बाद में पुलिस को सूचना देकर गुमराह करते हुए गांव के ही एक व्यक्ति को हत्यारोपी बताकर नामजद कर दिया. पुलिस इसी लाइन पर जांच कर रही थी, तभी सीओ सदर वंदना सिंह ने उमा से पूछा कि तुम्हारे पास फोन है क्या. उमा साफ मुकर गई कि उसके पास फोन नहीं है. पुलिस फिर अंधेरे में तीर चलाती रही.

पुलिस ने दोनों को भेजा जेल
इसी बीच उमा के फोन का राज खुला और पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. पुलिस ने फोन की सीडीआर निकाली तो हतप्रभ रह गई. काल डिटेल के मुताबिक उमा और अनुज ने ही मिलकर बारह वर्षीय साल के प्रियांशु को कुल्हाड़ी से काट डाला था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताक्ष की, तो उन दोनों ने अपना अपराध कुबूल कर लिया है. पुलिस ने फिलहाल दोनों को जेल भेज दिया है.

Trending news