बरेली में हनी ट्रैप गैंग ने 24 लोगों से ढाई करोड़ ठगे, पहले मीठी-मीठी बातें फिर न्यूड वीडियो कॉल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1736709

बरेली में हनी ट्रैप गैंग ने 24 लोगों से ढाई करोड़ ठगे, पहले मीठी-मीठी बातें फिर न्यूड वीडियो कॉल

Honey Trap in Bareilly : हनी ट्रेप गैंग अब तक तीन दर्जन पुलिस अधिकारी, व्यापारी, नेता और समाजसेवियों को अपने जाल में फंसाकर उनकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उनसे करोड़ों रुपये वसूल चुका है.

फाइल फोटो

अजय कश्‍यप/बरेली : बरेली में हनी ट्रेप गैंग अब तक तीन दर्जन पुलिस अधिकारी, व्यापारी, नेता और समाजसेवियों को अपने जाल में फंसाकर उनकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उनसे करोड़ों रुपये वसूल चुका है. इसमें एक कथित पत्रकार गैंग की सरगना महिला का कथित पति बन जाता है और फिर लोगों को ये गैंग किसी तरह अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसाकर अपने घर बुला लेता है. जैसे ही वो व्यक्ति घर पहुंचता है उसके बाद उसकी पिटाई की जाती है और उसके कपड़े निकालकर उसकी नग्न वीडियो और फोटो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है. अब इस गैंग के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हो गया है. 

पीलीभीत एसओ को भी बनाया शिकार 
इस गैंग ने पीलीभीत जिले के घुंघचाई थाने में तैनात एक एसओ को अपना शिकार बनाया, फिर उनकी नग्न वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसी एसओ के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है. इसी तरह से ये गैंग अब तक कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर उनसे मोटी रकम वसूलकर समझौता करकर मुकदमा खत्म करवा देता है. 

नया वीडियो हो रहा वायरल 
हनी ट्रैप गैंग ने लोगों को खूब ब्लैकमेल कर करोड़ों वसूले हैं. अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा. संजयनगर की रहने वाली गैंग की सदस्य एक युवक को अपने घर में बुलाकर कथित पति से ब्लैकमेल करवा रही है. महिला का कथित पति उस व्यक्ति को धमका रहा है. तुम मेरे घर आ गए, अब पुलिस बुलाएंगे. वायरल वीडियो में बेड पर बैठा व्यक्ति भी निडर होकर कहता है, तुम नहीं अब पुलिस हम बुलाएंगे. तुम्हारी पत्नी ने मुझे फोन करके घर बुलाया है. 

बरेली मंडल के कई अफसर शिकार हुए 
पहले वीडियो कॉल करके मीठी-मीठी बात की, जिश्म की नुमाइश की, फिर घर बुलाया. अब ब्लैकमेल कर रहे हो. पुलिस भी पूरे गैंग का पर्दाफाश करने के लिए लगी है. एक-एक कड़ी को जोड़ा जा रहा है. बरेली मंडल के कई लोग हैं, जो गैंग की महिला सदस्यों के चक्कर में ऐसे फंसे हैं, जो अपने परिवार के भी बुरे बन गए. पुलिस के पास इसलिए नहीं जाते हैं, क्योंकि गैंग ने खुद को सुरक्षित रखते हुए उनकी नग्न तस्वीरें और वीडियो बना ली हैं. ऐसे तीन दर्जन लोगों का पता चला है, जो हनी ट्रैप गैंग की मीठी बातों में फंसकर करीब 2.50 करोड़ रुपये दे चुके हैं.  इतना ही नहीं महिलाएं उनसे महीना भी वसूल रही हैं. 

अब तक एक दर्जन लोग फंस चुके 
हुस्न की बालाओं ने 12 ऐसे लोगों को फंसा लिया है, जो सात-सात लाख देने के बाद भी अब हर महीने 20-20 हजार रुपये दे रहे हैं. जब महिला के घर उनको पकड़ा गया, तभी कथित पति ने वीडियो रिकार्डिंग के रुपये तय कर लिया. तुम लोगों ने मेरे घर की इज्जत से खिलवाड़ की है अब मैं अपने बच्चों को साथ लेकर कहीं चला जाऊंगा. पत्नी का खर्च तुम्हें उठाना पड़ेगा. 12 लोग ऐसे हैं, जो संजयनगर और नकटिया की महिला को 20-20 रुपये हर महीने देते हैं. 

सिपाही की सारी कमाई लुट गई 
14 महीने पहले एक सिपाही भी नकटिया की रहने वाली गैंग की सरगना महिला के चक्कर में फंस गया. महिला ने सिपाही को ऐसा ब्लैकमेल किया. सिपाही की पूरी जीवन की कमाई महिला ने धीरे-धीरे निकलवा ली. संजयनगर में एक मकान बना लिया. सिपाही अब मुंशी के पद पर जिले के एक थाने में कार्यरत है. पूरी तरह से लुटने के बाद अब वह पुलिस अपने परिवार के साथ रहता है. 

नए उम्र के दारोगा को फंसाया 
संजयनगर की रहने वाली गैंग की सदस्य ने नए उम्र के दरोगा को फंसा लिया. हालांकि अब वह जोन से बाहर है. महिला उसे घर बुलाती रही. उसकी मुलाकात दूसरे समुदाय की एक लड़की से कराई. कहा, इससे शादी कर लो जब दरोगा को पता चला, तो उसने मना कर दिया. फिर तो गैंग ने उसके वीडियो दिखाकर उसकी धड़कने बढ़ा दी. तीन बार में साढ़े चार लाख लिये. महिला ने दरोगा की वर्दी भी नहीं लौटाई. 

क्‍या बोले एसएसपी 
वहीं इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी के पास अब तक इस गैंग की करीब आधा दर्जन शिकायतें आ चुकी हैं. इसकी जांच करवाई जा रही है. एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि इस मामले में कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और जांच करवाई जा रही है. 

Trending news